यह दिग्गज नेता छोड़ सकता है कांग्रेस!

यह दिग्गज नेता छोड़ सकता है कांग्रेस!

लंबे समय से कांग्रेस आलाकमान से प्रदेश पार्टी में नेतृत्‍व परिवर्तन की मांग करने वाले पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा अपने गढ़ में आज महा परिवर्तन रैली करेंगे। रैली की स्‍थल पर सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं और इसके लिए विशाल पंडाल बनाया गया है।

जागरण डॉट कॉम के अनुसार, रैली स्‍थल पर कहीं भी कांग्रेस का झंडा नहीं लगे होने से कयासबाजी तेज हो गई है। समझा जा रहा है कि हुड्डा कांग्रेस से अलग राह अपनाने का ऐलान कर सकते हैं। चर्चा है कि उनकी बीती रात कांग्रेस की राष्‍ट्रीय कार्यकारी अध्‍यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात हुई, लेकिन इसमें क्‍या बात हुई इसका खुलासा नहीं हुआ है।

यहां रैली स्‍थल पर विशाल पड़ाल बनाया गया है और इसे तिरंगे से रंगा गया है, लेकिन कहीं भी कांग्रेस के झंडे या निशान नहीं लगे हैं। इसे हुड्डा के कांग्रेस से अलग राह पकड़ने का संकेत माना जा रहा है। रैलर स्‍थल पर गहमागहमी शुरू हो गई है।

बड़ा सवाल यह है कि क्‍या हुड्डा अलग राह चुनेंगे और अपनी अलग पार्टी बनाएंगे। दूसरी ओर, बताया जा रहा है कि हुड्डा अभी दिल्‍ली में ही हैं और बताया जाता है कि देर रात पार्टी की कार्यकारी अध्‍यक्ष सोनिया गांधी से उनकी मुलाकात हुई है। हुड्डा का कहना है कि वह पूरे मामले में रैली में ही बताएंगे।

हुड्डा ने इस रैली को लेकर पूरी ताकत लगा दी है। विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस आलाकमान को दबाव में लाने के लिए हुड्डा यह आखिरी पासा माना जा रहा है।

हुड्डा के तेवरों से तो साफ लग रहा है रैली में महा परिवर्तन की घोषणा होगी, चाहें पार्टी से बगावत कर अलग राह अपनाएंगे। इसके साथ ही वह सत्ताधारी भाजपा के विजयी रथ को रोकने की कोई खास रणनीति का खुलासा कर सकते हैं। रैली के लिए रोहतक के मेला ग्राउंड में विशाल पंडाल तैयार किया गया है।

Top Stories