ओवैसी पर साक्षी महाराज का बड़ा बयान, कहा विधानसभा को छोड़ दें

ओवैसी पर साक्षी महाराज का बड़ा बयान, कहा विधानसभा को छोड़ दें

बीजेपी विधायक राज पुरोहित और MIM के विधायक वारिस पठान के बीच वंदे मातरम को लेकर महाराष्ट्र विधानसभा के बाहर जमकर बहस हुई। इस बहस पर भाजपा के फायर ब्रांड नेता साक्षी महाराज ने कहा देश में आदमी को इतनी स्वतंत्रता नहीं दी जा सकती कि कोई व्यक्ति देश के साथ गद्दारी कर सके। अगर अलगाववादी ताकत है ऐसे लोगों पर प्रतिबंध ही नहीं लगना चाहिए ऐसे लोगों को पकड़ कर जेल भेज देना चाहिए।

इतना ही नहीं ओवैसी के बारे में विवादित बयान देते हुए साक्षी महाराज ने कहा कि ओवैसी कहता है, कि मैं वंदे मातरम नहीं कहूंगा, यही ओवैसी कहता है कि वंदे मातरम नहीं कहूंगा, इस पर चुटकी लेते हुए साक्षी महाराज ने कहा की आप कह तो रहे हैं 50 बार वंदे मातरम तो कह दिया। कम से कम भारत नहीं छोड़ सकते तो विधानसभा को छोड़ दो, जो ऐसा नहीं कह सकता ऐसे व्यक्ति को विधायक रहने का अधिकार नहीं है।

साक्षी महाराज वृन्दावन में एक निजी कार्यक्रम में इन बड़कऊ बयानबाजी में आगे कहा कि जैसे कश्मीर में पीएम मोदी आस्तीन के सांपों का इलाज कर रहे हैं कुछ लोग हैं जो देश भी नहीं छोड़ेंगे वंदे मातरम भी नहीं बोलेंगे, राष्ट्र के साथ द्रोह करते रहेंगे। हिंदुस्तान का खाएंगे गीत पाकिस्तान के गाएंगे ऐसे लोगों का आखिर इलाज तो करना ही पड़ेगा।

Top Stories