Bigg Boss 14 अपडेट्स: प्रतियोगियों की अब तक की पुष्टि सूची!

Bigg Boss 14 अपडेट्स: प्रतियोगियों की अब तक की पुष्टि सूची!

बिग बॉस 14 के आगाज के लिए तैयार हो जाइए। एक बार फिर से टीवी के इस सबसे कंंट्रोवर्शियल शो की गाड़ी लौट आयी है।

 

बीते कई दिनों से इस शो की झलक कलर्स चैनल पर दिखाई जा रही है। लेकिन अब ये फाइनल हो गया है कि आखिर कब और कैसे होगी बिग बॉस 14 की शुरुआत। हाल ही में चैनल ने इस शो का नया प्रोमो जारी किया है।

 

 

जहां पर सलमान खान बता रहे हैं कि 2020 की हर समस्या को चकनाचूर करने का वक्त आ गया है। माना जा रहा है कि देश में कोरोना के हालात को देखते हुए इस बार बिग बॅास 14 का सीजन प्लान किया गया है। बिग बॉस 14 का ग्रैंड प्रीमियर 3 अक्टूबर को होगा। इस प्रोमो के अनुसार सलमान खान बेड़ियों से बंधे हुए हैं।

 

मुंह पर मास्क लगा हुआ है। पहले वह मास्क हटाते हैं और बेड़ियां तोड़ते हैं। जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि कोरोना इस खेल में किसी नया ट्विस्ट लेकर आएगा। जैसा कि पहले से कहा जा रहा है कि इस बार 2020 का गेम पलट जाएगा। दूसरी तरफ इस शो के लेटेस्ट कंटेस्टेंट की एक लिस्ट भी लीक हुई है। स्पॅाटबॅाय ने अपनी एक रिपोर्ट में टॅाप कंटेस्टेंट के नाम लीक किए हैं।

 

 

जैस्मिन भसीन

बिग बॅास 13 में बतौर गेस्ट और खतरों के खिलाड़ी में अपने मजाकिया अंदाज में रंग जमाने वाली जैस्मिन भसीन का नाम शो के लिए तय बताया जा रहा है।

 

 

एजाज खान

टीवी की दुनिया के लोकप्रिय स्टार और कई फिल्मों का हिस्सा रहने वाले एजाज खान भी इस बार बिग बॅास में एंट्री मारने वाले हैं।

 

नेहा शर्मा

तुम बिन 2 फेम नेहा शर्मा को भी बिग बॅास 14 के लिए अप्रोच किया गया है। बताया जा रहा है कि वह भी शो में एंट्री के लिए तैयार हैं।

 

पवित्रा पुनिया

नागिन 3 फेम एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया भी बिग बॅास 14 के इस गेम पलटने वाले सीजन में एंट्री ले सकती हैं। उनका नाम भी फाइनल बताया जा रहा है।

 

 

1 अक्टूबर को होगी सभी कंटेस्टेंट की एंट्री

सभी कंटेस्टेंट 1 अक्टूबर को बिग बॅास के घर में एंट्री लेंगे। इसी दिन शो का ग्रैंड प्रीमियर शूट होगा। शो में आने वाले सभी कंटेस्टेंट के साथ और सलमान। दूर -दूर से कांसेप्ट के साथ होगा इस बार बिग बॅास।

 

 

सभी कंटेस्टेंट का कोरोना टेस्ट

लाइव दर्शक नहीं होगे। सिर्फ क्रू के चुनिंदा लोग। होस्ट सलमान खान और कंटेस्टेंट। कोरोना की पूरी सावधानी रखते हुए शो की शूटिंग की जाएगी। इन सभी कंटेस्टेंट को पहले से ही क्वारंटाइन किया गया है। सभी का कोरोना टेस्ट भी किया जाना है।

 

 

ऐसी होगी बिग बॅास 14 की प्लानिंग

रिपोर्ट अनुसार इस बार बिग बॅास में शॅापिग मॅाल, मिनि थिएटर, स्पा और ऐसी कई चीजें प्लान की गई हैं जो कि कोरोना के कारण बीते 8 महीने से बंद है। साथ ही बीते सीजन के किसी विनर या दमदार कंटेस्टेंट को भी शो में बतौर गेस्ट बुलाया जाएगा। फिलहाल अभी तक कोई तय जानकारी मेकर्स की तरफ से नहीं आयी है।

 

साभार- फिल्म बिट हिन्दी

Top Stories