बिहार: शराब के साथ तस्वीर पर शिक्षा मंत्री की सफाई, बोले- ग्लास में शराब नहीं पानी था

बिहार: शराब के साथ तस्वीर पर शिक्षा मंत्री की सफाई, बोले- ग्लास में शराब नहीं पानी था

पटना: बिहार के शिक्षा मंत्री कृष्ण नंदन प्रसाद वर्मा की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस बीच शिक्षा मंत्री कृष्ण नंदन प्रसाद वर्मा ने इस मामले को लेकर दावा किया है सोशल मीडिया पर वायरल हो रही यह तस्वीरें फर्जी हैं। उन्होंने इसे विरोधियों की साजिश बताते हुए कहा कि मेरी और सरकार की छवि धूमिल करने की कोशिश की जा रही है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक, शराब पीने के आरोपों से घिरे बिहार के शिक्षा मंत्री कृष्ण नंदन प्रसाद वर्मा ने शनिवार को इस मामले में सफाई दी। उन्होंने इसे विरोधियों की साजिश बताते हुए कहा है कि मेरी और सरकार की छवि धूमिल करने की कोशिश की जा रही है। इस मामले में वर्मा ने टेहटा ओपी में शिकायत दर्ज कराई है।

इस मामले पर सफाई देते हुए शिक्षा मंत्री ने कहा कि चूंकि गिलास का रंग ही ऐसा था। उन्होंने कहा कि औरंगाबाद में एक समर्थक के घर पर नाश्ता करने के दौरान किसी व्यक्ति ने यह तस्वीर खिंची थी, फिर उसमे शराब होने की बात कह कर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

वहीँ ‘नशामुक्त बिहार’ के शिक्षा की यह तस्वीर के वायरल होने के साथ ही विरोधियों ने उनपर सवाल खड़े कर दिए हैं। साथ ही राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बिहार में शराबबंदी लागू करने के बावजूद मंत्री के कथित शराब पीने को लेकर चर्चा होने लगी है।

बता दें कि बिहार के शिक्षा मंत्री कृष्ण नंदन प्रसाद वर्मा की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। तस्वीर में दिख रहा है कि नंदन वर्मा एक कमरे में बैठे हैं और उनके सामने टेबल पर एक जग और गिलास रखा हुआ है जिसका रंग ऐसा प्रतीत हो रहा जैसे गिलास में शराब रखी हुई है। इस तस्वीर में उनके साथ कुछ अन्य लोग भी दिख रहे हैं और टेबल पर ड्राई फ्रूट्स, अंगूर और सेब रखे हुए हैं।

Top Stories