बिहार चुनाव: ओवैसी ने नीतीश कुमार को लेकर दिया बड़ा बयान!

बिहार चुनाव: ओवैसी ने नीतीश कुमार को लेकर दिया बड़ा बयान!

एआईएमआईएम के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे, वे बूढ़े हो चके हैं, थक चुके हैं।

इंडिया टीवी न्यूज़ डॉट इन पर छपी खबर के अनुसार, ओवैसी ने इंडिया टीवी से बात करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि एआईएमआईएम का गठबंधन ही बिहार की सूरत को बदल सकता है।

ओवैसी ने कहा कि 5 साल पहले महागठबंधन के नाम पर लालू यादव, कांग्रेस और नीतीश कुमार ने बिहार की जनता को झूठ बोलकर धोखा देकर वोट हासिल किया।

नीतीश ने कहा था कि संघमुक्त भारत दूंगा, लालू यादव ने कहा था हम मोहन भागवत को रोक देंगे, कांग्रेस ने कहा कि सेक्युलेरिज्म को जिंदा रखेंगे। आज नीतीश कुमार भाजपा की गोद में जाकर क्यों बैठ गए।

ओवैसी ने कहा-‘भाजपा अपना मुख्यमंत्री बनाना चाहती है। हम बिहार की जनता को एक पैगाम दे रहे हैं कि इस चुनाव में भाजपा अपना मुख्यमंत्री बनाना चाहती है और उसको रोकना है, अगर ऐसा करना है तो कुशवाहा साबह को वोट देना है।

नीतीश कुमार सीएम नहीं बनेंगे। मैं आपको कह रहा हूं, अपने तजुर्बे के आधार पर कह रहा हूं कि भाजपा अपना मुख्यमंत्री बनाना चाहती है, नीतीश कुमार का सवाल ही पैदा नहीं होता।’

ओवैसी ने कहा-‘नीतीश कुमार की तो इनिंग खत्म हो रही है अभी, 15 साल आरजेडी के और 15 साल नीतीश के अब उनकी इनिंग खत्म हो रही है।

भाजपा और आरएसएस जिस तरह से काम कर रही है उनका मकसद है कि बिहार में उनका मुख्यमंत्री बने, हमारा काम है उसको रोकना है।’

Top Stories