Monday , April 23 2018

बिहार: दंगा आरोपी का डीजीपी पद पर पोस्टिंग से आम लोग खौफजदा हैं: जीतन राम मांझी

पटना: एनडीए को अलविदा कहने के बाद हम अध्यक्ष जीतन राम मांझी भाजपा और जदयू पर लगातार हमलावर हैं। उन्होंने नए डीजीपी केएस द्विवेदी को लेकर एक बड़ा बयान देते हुए नितीश सरकार पर तंज कसा है। उनहोंने कहा है कि भागलपुर दंगा के आरोपी को डीजीपी बनाना बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

हम अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने कहा कि भागलपुर दंगा के आरोपी को डीजीपी पद पर पोस्टिंग से आम लोग खौफजदा हैं। हमारे एससी समुदाय के लोग लाइन में लगे थे, लेकिन उन्हें छोड़ कर इन्हें डीजीपी बना दिया गया। उनहोंने कहा कि इस तरह के लोगों को शीर्ष पद पर बैठाना सामाजिक न्याय नहीं है। ऐसे लोगों का खुल कर समर्थन नहीं करना चाहिए। जीतन राम मांझी ने लालू प्रसाद सराहना करते हुए कहा कि उनकी विचारधारा मजबूत करने की जरूरत है।

वही तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा कि यह बहुत खुशी की बात है। उनहोंने एनडीए को जुमलेबाजी और तानाशाही सरकार बताते हुए कहा कि एनडीए में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। शिवसेना महाराष्ट्र में निकल गयी। अन्य कई लोग इनसे नाराज चल रहे हैं। खुद नीतीश कुमार काफी प्रेशर में हैं।

बता दें कि जीतन राम मांझी राज्य की तीनों उपचुनाव में महागठबंधन के उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार करने के लिए 6 मार्च से भ्रमण करेंगे।

TOPPOPULARRECENT