बिहार: मिड डे मील भोजन हुआ विषाक्त, कई बच्चे बीमार

बिहार: मिड डे मील भोजन हुआ विषाक्त, कई बच्चे बीमार
Click for full image

पटना: बिहार के जिला सीतामढ़ी के एक विद्यालय में मिड डे मिल के विषैला होने खबर आ रही है जहां विषैले भोजन के खाने से कई बच्चे बीमार पड़ गये हैं।

खबर के मुताबिक, सीतामढ़ी के बाजपट्टी थाना क्षेत्र के पथराही पंचायत वार्ड संख्या 13 बिहार शिक्षा परियोजना द्वारा निर्मित राजकीय प्राथमिक विद्यालय पथराही सहनी टोला में गुरुवार को प्रधानाध्यापक श्याम नंदन ठाकुर द्वारा मध्यान्ह भोजन बनवाया गया जो वीरेंद्र शाह एवं उनकी पत्नी ने बनाया। जो लगभग एक सौ पच्चास बच्चों के लिए था।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

बच्चे भोजन खाकर पेट के दर्द एवं उल्टी की शिकायत की। जिसको लेकर बच्चों ने अध्यापक एवं अपने गार्जियन को बताया जिसके बाद इन बीमार बच्चों का इलाज स्थानीय अस्पताल में किया जा रहा है।

उधर अस्पताल सहायक कमलेश कुमार ने बताया की जिस बच्चे का इलाज किया गया वह सब की स्थिति ठीक है। इस मामले को लेकर ग्रामीण एवं अभिभावक ने काफी आक्रोश है, ग्रामीण द्वारा बताया गया कि पहले भी कई बार इस तरह की शिकायत हो चुकी है फिर भी मध्यान्ह भोजन की कोई जांच पड़ताल नहीं की गई।

मौके पर चिकित्सा प्रभारी के.के झा ,एसआई एजाज खान, राजनाथ राय पुलिस बल के साथ पहुंचे जहां उन्होंने बच्चों से पूछताछ की। मध्यान्ह भोजन प्रभारी अंजनी कुमार द्वारा भोजन की जांच हेतु सैंपल भेज दिया गया।

Top Stories