Tuesday , July 17 2018

लालू यादव के निवास पर छापेमारी के बाद बिहार में अलर्ट, पुलिसकर्मियों को पूरी तरह मुस्तैद रहने का आदेश

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के 12 ठिकानों पर आज केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की छापेमारी के बाद से बिहार में अलर्ट जारी कर पुलिस को पूरी तरह मुस्तैद रहने का आदेश दिया गया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

आधिकारिक सूत्रों ने यहां बताया कि क़ानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए राज्य के सभी जिलाधिकारी के साथ ही पुलिस अधीक्षक को सतर्क रहने को कहा गया है। इसके साथ ही शरारती तत्वों से सख्ती से निपटने के लिए और सख्त कार्रवाई करने को कहा गया है।

सूत्रों ने बताया कि राजधानी पटना स्थित सभी राजनीतिक दलों के राज्य क्वार्टर में अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की गई है। किसी भी तरह का बाधा या अव्यवस्था करने वालों पर कड़ी नजर रखने के लिए पुलिस को कहा गया है। पटना स्थित जनता दल यूनाइटेड (जदयू), भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और राजद राज्य मुख्यालय के पास अतिरिक्त पुलिस बलों की तैनाती की गई है।

लालू यादव और उनकी पत्नी श्रीमती राबड़ी देवी के अत्यधिक सुरक्षित क्षेत्र माने जाने वाले पटना 10 सर्कुलर रोड पर स्थित निवास पर छापेमारी की रिपोर्ट के बाद सुबह से पार्टी कार्यकर्ता बड़ी संख्या में यहां पहुंच रहे हैं। कार्यकर्ता 10 सर्कुलर रोड के मुख्य द्वार तक नहीं पहुंच सकें इसके लिए अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की गई है।

TOPPOPULARRECENT