Wednesday , September 26 2018

राहुल गांधी ने नीतीश कुमार से पूछा- भाजपा नेता ने 9 मासूम बच्चों को मार दिया, क्या यही शराबबंदी है?

पटना: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बिहार के मुजफ्फरपुर में हुए सड़क हादसे में नौ मासूम बच्चों की मौत मामले को लेकर सोमवार को नीतीश कुमार सरकार पर तीखा हमला बोला है। उनहोंने कहा है कि ‘नशामुक्त बिहार’ में नशे में धुत BJP नेता ने 9 मासूम बच्चों को मार दिया, क्या यही है आपकी शराबबंदी की सच्चाई है?

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक, राहुल गांधी ने ट्वीट कर शराबबंदी के बहाने बिहार सरकार को निशाने पर लिया है। राहुल ने सीएम नीतीश कुमार से पूछा है कि क्या यही बिहार में शराबबंदी की सच्चाई है कि प्रतिबंध के बावजूद शराब के नशे में धुत भाजपा नेता 9 मासूम बच्चों की जान ले लेता है।

सोमवार को राहुल गांधी ने नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए ट्वीट किया, ‘नशामुक्त बिहार’ में नशे में धुत एक भाजपा नेता ने 9 मासूम बच्चों को मार दिया! नीतीशजी क्या यही है आपकी शराबबंदी की सच्चाई? आपकी अंतरात्मा की आवाज आज किसे बचा रही है, आरोपी भाजपा नेता को या बिहार में शराब की सच्चाई को?

बता दें कि पुलिस ने 9 बच्चों की मौत के मामले में आरोपी वाहन मालिक और भाजपा नेता मनोज बैठा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है। इसके साथ ही पुलिस अब मनोज की गिरफ्तारी में जुट गई है। मनोज फिलहाल फरार हैं और उनको गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की छापेमारी लगातार जारी है।

TOPPOPULARRECENT