बिहार और यूपी में करारी हार से रामविलास की नींद खुल गई: जीतन राम मांझी

बिहार और यूपी में करारी हार से रामविलास की नींद खुल गई: जीतन राम मांझी

पटना: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान पर जबर्दस्त हमला बोला है। उनहोंने कहा है कि उपचुनाव में बिहार और यूपी की हार से रामविलास की नींद खुल गई है।

रिपोर्ट के अनुसार, लालू प्रसाद से मिलने रांची जा रहे मांझी ने कहा कि उपचुनाव में बिहार और यूपी की करारी हार से रामविलास की नींद खुल गई है। मांझी रामविलास पासवान को बड़ा मौसम वैज्ञानिक बताते हुए कहा कि मौसम को देखकर रामविलास अपना रूख बदलने लगे हैं।

इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि सोनिया गांधी की डिनर पार्टी ने रामविलास को परेशान कर दिया है। अगर ऐसा नहीं होता तो चार सालों के बाद उन्हें अल्पसंख्यक क्यों याद आ रहे हैं।

भागलपुर में हुए हिंसा में केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के पुत्र का नाम आने के मसले पर मांझी ने कहा कि इस मामले में अभी भी करवाई नहीं हो सकी है। इस मामले को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा है।

उनहोंने कहा है कि नीतीश कुमार जिस गठबंधन में हैं और जहां इस तरह के मामले आ रहे हैं तो मुख्यमंत्री को तुरंत संज्ञान लेना चाहिए नहीं तो मुख्यमंत्री को धर्मनिरपेक्ष का ढोंग नहीं करना चाहिए।

Top Stories