BJP अध्यक्ष दिलीप घोष बोले – बंगाल में कोरोना खत्म हो गया है !

BJP अध्यक्ष दिलीप घोष बोले – बंगाल में कोरोना खत्म हो गया है !

नई दिल्ली: 

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष जेपी नड्डा के पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी के खिलाफ निशाना साधने के बीच बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष (Dilip Ghosh) ने भी सीएम पर निशाना साधा. उन्होंने एक रैली के दौरान कहा कि कोरोना खत्म हो गया है! ममता बनर्जी ने लॉकडाउन (Lockdown) लगाया है ताकि बीजेपी पश्चिम बंगाल (West Bengal) में बैठक और रैली आयोजित नहीं कर सके.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, नौ सितंबर को पश्चिम बंगाल में एक जन रैली में पश्चिम बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा, “कोरोना खत्म हो गया! दीदीमोनी (ममता बनर्जी) लॉकडाउन लगा रही हैं ताकि बीजेपी राज्य में रैली और बैठकें आयोजित नहीं कर सके. हमें कोई रोक नहीं सकता है.”

इससे पहले, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला था. उन्होंने ममता पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि ‘बंगाल में हिंदू विरोधी मानसिकता से काम किया जा रहा है.’ उन्होंने कहा कि ‘ममता की तुष्टिकरण और वोटबैंक की राजनीति के बारे में जनता को बताया जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि ‘पांच अगस्त को जब राम मंदिर का काम शुरू हुआ तो ममताजी ने लॉकडाउन लगा दिया. जब ममता बनर्जी के कार्यकर्ता राशन लूटने में लगे थे तब बीजेपी कार्यकर्ता राशन बाँटने में लगे थे.’

Top Stories