BJP ने कहा मायावती को दोगुला

BJP ने कहा मायावती को दोगुला
Click for full image

भारतीय जनता पार्टी ने मथुरा हिंसा की सीबीआई जांच की मांग को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती की ओर से दिये गये बयान को विरोधाभासी करार देते हुए आज कहा कि एक ओर वह सीबीआई जांच की बात करती हैं लेकिन दूसरी तरफ केन्द्र पर सीबीआई के दुरूपयोग का आरोप मढ रही हैं।

भाजपा के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, ‘‘एक तरफ बसपा सुप्रीमो जवाहरबाग कांड के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रही हैं। दूसरी तरफ केन्द्र सरकार पर सीबीआई के दुरूपयोग का आरोप लगा रही हैं। ये दोनों ही बातें परस्पर विरोधाभासी हैं जो उनके आरोप को थोथा तथा मनगढ़त साबित करता है।’’ मौर्य ने मायावती पर प्रदेश की समाजवादी पार्टी से भीतरी साठगांठ का आरोप लगाते हुए कहा कि बसपा सुप्रीमो द्वारा सपा के गुण्डों को जेल में डालने वाला बयान खोखला साबित हो चुका है। प्रदेश में 2007 से 2012 तक बसपा की सरकार रही थी। बसपा ने 2007 में भी प्रदेश की जनता से यही वादा किया था, लेकिन पूरे पांच वर्ष के कार्यकाल में न तो सपा के गुंडो को मायावती ने जेल में डाला और न ही सपा के भ्रष्टाचार की कोई जांच कराई।

उन्होंने आरोप लगाया कि वही समझौता सपा-बसपा के बीच आज भी जीवंत है। समाजवादी पार्टी ने भी 2012 में प्रदेश की जनता से बसपा के भ्रष्टाचार की जांच कराने और उन्हें जेल में डालने का बात कही थी परन्तु अखिलेश यादव की सरकार ने बसपा की लूट पर पर्दा डालने का कार्य किया, जेल तो दूर उन्होंने बसपा के कार्यकाल में हुए भ्रष्टाचार की जांच तक नहीं कराई।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश में गुंडागर्दी और भ्रष्टाचार को सपा-बसपा दोनों का संरक्षण है जो प्रदेश की जनता के सामने पूरी तौर पर साफ है।

Top Stories