Tuesday , July 17 2018

BJP ने किसानों को लूटने का काम किया है: ज्योतिरादित्य सिन्ध्या

पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भाजपा पर किसानों को संकट में डालने का आरोप लगाते हुए कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार के कार्यकाल में मंहगाई में जबरदस्त बढ़ोतरी हुई है जिससे आम जनता बेहद परेशान है।

सिंधिया और मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष अरुण यादव ने आज यहां 30 मई को होने वाली घोड़ाडोंगरी विधानसभा उपचुनाव के लिये कांग्रेस उम्मीदवार प्रतापसिंह उइके के समर्थन में चिचोली में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘जब तक कांग्रेस की सरकार थी किसानों के हाथ भरे थे। जब से भाजपा की सरकार आई है, किसान के हाथ खाली हो गए हैं। मोदी सरकार आने के बाद मंहगाई में जबरदस्त बढ़ोतरी हुई है और इससे आम जनता बेहद परेशान है।’’ उन्होंने कहा कि प्रदेश में सीहोर के शेरपुर में प्रधानमंत्री मोदी की सभा के लिए खेतों को साफ किया गया था, उसका कोई मुआवजा किसानों को नहीं दिया गया, ऊपर से किसानों को परेशान किया गया।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री खुद को जनता का पुजारी कहते हैं और उसी जनता को लूटने का काम कर रहे हैं। पटवारी किसानों के खेत पर जाए बिना ही अपना आंकलन सरकार को भेज देते हैं और हानि के आंकड़े भी किसान के जाने के बाद बदल कर कम कर देते हैं क्योंकि वे व्यक्ति विशेष के हित के लिए काम कर रहे हैं।

उन्होंने सवाल किया कि क्या यही है जनता द्वारा जनता के लिए चुनी गयी सरकार? उन्होंने पूछा कि क्या जनता के हित में काम करने वाली सरकारें ऐसे ही कार्य करती हैं?

(भाषा)

TOPPOPULARRECENT