2019 में भाजपा 280 से 100 सीटों पर उतर जाएगी- शिवसेना

2019 में भाजपा 280 से 100 सीटों पर उतर जाएगी- शिवसेना

शिवसेना नेता और प्रवक्ता संजय राउत ने बीजेपी को लेकर बड़ी बात कही है। 2019 चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि बीजेपी को 280 सीटों के मुकाबले 100 सीटें कम मिलने वाली है। मालूम हो कि शिवसेना ने बीजेपी से अपना गठबंधन तोड़ दिया है और अकेले चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है।

इससे पहले राजस्थान की 2 लोकसभा सीटों और एक विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव में बीजेपी को मिली करारी हार के बाद लगातार राजनीतिक बयानबाजी जारी है। बीजेपी की सहयोगी पार्टी शिवसेना ने भी तंज कसते हुए कहा कि पूरी फिल्म 2019 चुनावों में देखने को मिलेगी।

पार्टी प्रवक्ता संजय राउत ने कहा, ‘गुजरात चुनाव ट्रेलर था और राजस्थान उपचुनाव के नतीजे इंटरवल हैं। अब पूरी फिल्म 2019 में दिखाई जाएगा। 2019 लोकसभा चुनाव अकेले लड़ने के हमारे संकल्प से पीछे हटने का कोई सवाल ही नहीं उठता है। एक बार कमान से तीर निकलने के बाद वापस लौटने का सवाल ही नहीं उठता।’

आपको बता दें कि इसी साल 23 जनवरी 2018 को शिवसेना के संस्थापक बाला साहेब ठाकरे की जयंती के मौके पर पार्टी ने औपचारिक तौर पर रिश्ता खत्म होने का ऐलान कर दिया। शिवसेना ने 2019 के लोकसभा और विधानसभा चुनावों में बीजेपी के साथ गठबंधन नहीं करने की घोषणा कर दी है।

गौरतलब है कि राजस्थान की 2 लोकसभा सीटों और एक विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव में बीजेपी ने तीनों ही सीटें गंवा दी। वहीं सरकार द्वारा पेश किए आखिरी पूर्णकालिक बजट पर सवाल खड़े करते हुए राउत ने कहा कि यह बजट शानदार है लेकिन सिर्फ कागजों पर।

Top Stories