ममता बनर्जी हिन्दू विरोधी मानसिकता के साथ पश्चिम बंगाल में काम कर रही हैं- बीजेपी

,

   

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार पर गुरुवार को जमकर हमला बोला। उन्होंने ममता बनर्जी पर हिंदू विरोधी मानसिकता के साथ काम करने का आरोप लगाया।

खास खबर पर छपी खबर के अनुसार उन्होंने कहा कि वह बकरीद के दिन लॉकडाउन हटा लेतीं हैं, जबकि राम मंदिर के शिलान्यास के दिन 5 अगस्त को लॉकडाउन लगा देतीं हैं।

नड्डा ने पश्चिम बंगाल प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में कहा, 5 अगस्त को राम मंदिर का भूमि पूजन हुआ।

लेकिन दुख के साथ कहना पड़ता है कि उसी दिन ममता दीदी ने पश्चिम बंगाल में लॉकडाउन लगा दिया। करोड़ों लोगों की इच्छाओं को कुचलने का काम किया। ये अलग बात है कि 31 जुलाई को बकरीद में लॉकडाउन हटा लिया गया था।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि ये सरासर वोटबैंक और तुष्टीकरण की राजनीति है। पश्चिम बंगाल में एंटी हिंदू माइंडसेट खड़ा किया जा रहा है।

नड्डा ने पश्चिम बंगाल प्रदेश कार्यसमिति के सदस्यों से ममता बनर्जी की तुष्टीकरण और वोटबैंक की राजनीति को जनता के सामने बेनकाब करने के लिए कहा।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, बीते दिनों स्वच्छ भारत मिशन की रैंकिंग में जो सबसे दूषित शहरों के नाम आए उसमें 8 बंगाल के हैं। ममता दीदी हर बात में कहती हैं कि ये काम नहीं हो सकता। मैं कहता हूं कि बंगाल में विकास के लिए सब कुछ होगा।