बीजेपी नेता ने मुजफ्फरनगर में फर्जी मतदान का आरोप लगाया!

बीजेपी नेता ने मुजफ्फरनगर में फर्जी मतदान का आरोप लगाया!

लोकसभा चुनावों के पहले चरण का मतदान जारी है। देश भर की 91 लोक सभा सीटों पर इस समय बड़ी संख्‍या में मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं। इसी बीच फर्जी वोटिंग के लिए आरोप प्रत्‍यारोप का दौर भी शुरू हो गया है।

इंडिया टीवी न्यूज़ डॉट कॉम के अनुसार, पश्चिमी उत्‍तर प्रदेश सीट से चुनाव लड़ रहे बीजेपी उम्‍मीदवार और केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने चुनाव आयोग से फर्जी वोटिंग की शिकायत की है। बालियान के अनुसार मतदान बूथों पर महिला कॉन्‍स्‍टेबल की तैनाती न होने से बुर्कें की आड़ में फर्जी वोट डाले जा रहे हैं।

संजीव बालियान ने चुनाव आयोग से फर्जी वोटिंग की शिकायत की है। बालियान का आरोप है मुस्लिम महिलाएं बुर्के की आड़ में फर्ज़ी वोटिंग कर रही हैं। उनकी पहचान स्‍थापित करने की फिलहाल कोई व्‍यवस्‍था नहीं है।

चेहरा छिपाने के चलते मतदान अधिकारी सही व्‍यक्ति की पहचान नहीं कर पा रहे हैं। उनका आरोप है कि बिना आईडी चेक करें मतदान कराया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि कुछ जगह तो हस्ताक्षर बाद में हो रहे हैं लेकिन मतदान पहले किया जा रहा है। उन्होंने प्रशासन से कार्रवाई की मांग करते हुए कहा कि इस तरह से वोट नहीं डलना चाहिए।

बालियान के आरोपों पर सहारनपुर से कांग्रेस उम्मीदवार इमरान मसूद से पलटवार किया। इमरान मसूद ने बीजेपी पर ध्रुवीकरण की कोशिश का आरोप लगाया।

मसूद ने कहा कि मुस्लिम महिलाओं को वोटिंग से कोई रोक नहीं सकता। बीजेपी देश को बांटने की कोशश कर रही है। इसी कोशिश के चलते बीजेपी बुर्के पर बवाल खड़ा कर रही है।

Top Stories