सोनाली फोगट ने अपने बयान के लिए माफ़ी मांगी, दिया था विवादित बयान!

सोनाली फोगट ने अपने बयान के लिए माफ़ी मांगी, दिया था विवादित बयान!

टिक टॉक से फेमस हुई सोनाली फौगट ने अपने दिए बयान पर माफ़ी मांग ली है, उन्होंने भाषण के दौरान कहा था कि जो लोग भारत माता की जय नहीं बोल रहे हैं क्या वे पाकिस्तान से आये हैं?

इस व्यान के बाद काफी विवाद बढ़ गया और उन्हें अपने दिए भाषण पर माफ़ी मांगनी पड़ी

पाकिस्तान से आये हो क्या? पाकिस्तानी हो क्या?अगर हिन्दुस्तान से आए हो तो भारत माता की जय बोलो

मालूम हो कि, हरियाणा की आदमपुर सीट से भाजपा प्रत्याशी और ‘टिक-टॉक’ सनसनी सोनाली फोगाट ने मंगलवार को एक चुनावी रैली में ‘भारत माता की जय’ के नारे नहीं लगाने वाले लोगों से पूछा कि ‘क्या वे पाकिस्तानी हैं’?

साक्षी प्रभा पर छपी खबर के अनुसार, हिसार जिले के आदमपुर स्थित बालसमंद गांव में आयोजित रैली में फोगाट ने लोगों से भारत माता की जय के नारे लगवाए। उन्होंने जब नारे लगाने को कहा तब भीड़ में कुछ लोगों के शांत रहने पर उनसे पूछा, ‘‘पाकिस्तान से आये हो क्या? पाकिस्तानी हो क्या?अगर हिन्दुस्तान से आए हो तो भारत माता की जय बोलो।’’

फोगाट ने इसके बाद भीड़ में नारा नहीं लगाने वालों की ओर देखते हुए कहा, ‘‘ मुझे शर्म आती है कि आप जैसे लोग भी भारतीय हैं जो तुच्छ राजनीति के लिए ‘भारत माता की जय’ के नारे नहीं लगाते।’’

फोगाट के गुस्से का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें वह कह रही हैं कि जो लोग ‘भारत माता की जय’ नहीं बोल सकते, उनके वोटों का कोई मूल्य नहीं है।

हालांकि, बाद में दिए भाषण में वह लोगों से इलाके में कॉलेज बनाने का वादा करती हैं जिसपर लोग खुशी का इजहार करते हैं और जोर-जोर से ‘भारत माता की जय’ के नारे लगाते हैं।

Top Stories