RSS के जरिए पश्चिमी बंगाल में दंगा करवाना चाहती है बीजेपी- ममता बनर्जी

RSS के जरिए पश्चिमी बंगाल में दंगा करवाना चाहती है बीजेपी- ममता बनर्जी

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को मटियाबुर्ज, बजबज व बिड़लापुर में चुनावी सभाएं कीं और भाजपा पर गंभीर आरोप लगाये। मटियाबुर्ज के बड़तल्ला में हुई सभा में उन्होंने कहा: भाजपा आरएसएस के लोगों को डायमंड हार्बर इलाके में लाकर दंगा लगाने की कोशिश कर रही है।

पश्चिम बंगाल में सभी मतदान केंद्रों पर केंद्रीय सुरक्षा बलों की तैनाती की जा रही है। सुरक्षा बल के जवान गोली चला रहे हैं और लोगों को आतंकित कर रहे हैं, लेकिन यह दिल्ली का चुनाव है। राज्य या पंचायत चुनाव नहीं है। इस चुनाव में मोदी को हटाना और देश बचाना ही मुख्य उद्देश्य है।

प्रभात खबर के अनुसार, उन्होंने अपने भतीजे और डायमंड हार्बर से तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार अभिषेक बनर्जी के समर्थन में आयोजित इस रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि वह दंगा फसाद करके पीएम बन गये हैं।

उन्होंने पांच साल में कुछ नहीं किया। केवल विदेशों का दौरा किया है। नोटबंदी, जीएसटी करके रोजगार को नुकसान पहुंचाया। एलपीजी, पेट्रोल, डीजल का दाम बढ़ा दिया। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री से भी मिले हैं. मोदी कहते हैं हम सब पाकिस्तानी हैं।

वह अकेले हिंदुस्तानी हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा केवल दो धर्मों के बीच लड़ाने का काम कर रही है। असम में एनआरसी के नाम पर 22 लाख हिंदू बंगाली और 30 लाख मुस्लिम बंगाली को बाहर निकालने की साजिश की गयी है।

Top Stories