Tuesday , September 25 2018

बीजेपी ने तुष्टिकरण की नीति से मुस्लिम और दलितों को बांटने की कोशिश की थी, लेकिन वे हमारे साथ हैं- कांग्रेस

कांग्रेस के अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष खुर्शीद सैयद ने कहा कि देश में राजनीतिक हालात तेजी से बदल रहे हैं। वर्तमान भाजपा सरकार की नीतियों के चलते देश का हर वर्ग परेशान हैं।

भाजपा ने अपनी तुष्टिकरण की नीति चलाकर दलित व मुसलमानों को बांटने की कोशिश की थी लेकिन वर्तमान हालात में देश के सभी हिस्सों में दलित व मुसलमान कांग्रेस के साथ है।

खुर्शीद सैयद ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस का प्रदर्शन बेहतर हो रहा है। राजस्थान में नवंबर माह में होने वाले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस प्रचंड बहुमत से जीत दर्ज करवाएगी। प्रदेश के दलित और मुसलमान कांग्रेस के साथ खड़े रहेंगे।

उन्होंने कहा कि भाजपा देश के माहौल को खराब करने में लगी हुई है। हर जगह हर छोटी सी छोटी बात को साम्प्रदायिक रंग देने की कोशिश की जाती है।

भाजपा के इशारों पर काम करने वाली संस्थाएं इस काम में लगी हुई है लेकिन देश का हर नागरिक इनकी चालों को समझ गया है और इनके बहकावे में नहीं आ रहा है।

हम सबको मिलकर देश में साम्प्रदायिक ताकतों से लडऩा पड़ेगा। कांग्रेस हमेशा से सभी समाजों को साथ लेकर चलने में विश्वास करती है। कभी भी किसी समुदाय विशेष को लेकर कोई नीति नहीं बनाई जाती। व्यापारी और आम व्यक्ति आर्थिक स्थिति से जूझ रहा है।

महंगाई का स्तर दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। खुर्शीद सैयद के अजमेर पहुंचने पर देहात कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष हाजी महमूद खान के नेतृत्व में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया।

इस मौके पर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष आरिफ हुसैन, शब्बीर खान, अन्नू कुरैशी, चांद बाबा, सलीम सराधना, अब्दुल रहमान आदि मौजूद थे।

TOPPOPULARRECENT