Saturday , December 16 2017

बीजेपी ने मीडिया को आदेश दिया है की अमित शाह के खिलाफ खबर न दिखाये : हार्दिक पटेल

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने ट्वीट के जरिए बीजेपी और अमित शाह पर कड़ा प्रहार किया है

हार्दिक ने ट्वीट कर कहा   कि बीजेपी ने गुजरात की मीडिया को आदेश दिया है कि वह अमित शाह के खिलाफ खबर न दिखाए। ये बात हार्दिक ने ट्वीट के जरिए कही है

 हार्दिक इन दिनों गुजरात के अलग-अलग इलाकों का दौरा कर रहे हैं और लोगों को एक धर्मनिरपेक्ष, लोगों के हितों का ध्यान रखने वाली, युवाओं को रोजगार देने वाली और किसानों-मजदूरों-कामगारों का ध्यान रखने वाली सरकार को सत्ता में लाने के लिए उत्साहित कर रहे हैं।

हार्दिक जहां भी जाते हैं, उनका फूल-मालाओं और फूलों की वर्षा से स्वागत हो रहा है। वह अपनी तमाम सभाओं में लोगों को उनके अच्छे भले के बारे में बता रहे हैं। लेकिन साथ ही वे ट्विटर पर भी काफी सक्रिय हैं। एक के बाद एक ट्वीट कर वह न सिर्फ अपनी बात रखते हैं, बल्कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार, गुजरात की विजय रूपाणी सरकार और बीजेरी की कारगुजारियों पर भी टिप्पण कर रहे हैं।

हार्दिक पटेल ने गुरुवार को एक न्यूज़ चैनल पर प्रसारित ओपीनियन पोल के बारे में ट्वीट करते हुए लिखा कि, “ओपिनियन पोल में भाजपा को सौराष्ट्र और उत्तर गुजरात में नुक़सान हो रहा हैं। किसान,युवा और सभी समुदाय नाराज़ हैं। तो फिर जीत कहाँ से मिल रही हैं। अच्छा समझ आ गया भाजपा को ख़ुश रखने के लिए दिखावा हो रहा हैं।चलो अब गुजरात दिखाएगा जलवा जनता का !! जय जय ग़रवी गुजरात”

इससे कुछ ही देर पहले उन्होंने एक ट्वीट में लिखा कि, “आज मुझे काफ़ी दुःख हैं।क्योंकि मेरे प्रदेश के मुख्यमंत्री भ्रष्टाचारी हैं।हाँ सही कह रहा हुँ गुजरात के मुख्यमंत्री !!”

 

 

TOPPOPULARRECENT