Thursday , December 14 2017

भाजपा गुजरात में उत्तर प्रदेश से भी बड़ी जीत की ओर अग्रसर-नीतीश कुमार

गुजरात चुनाव 2017: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को कहा कि भाजपा आगामी गुजरात विधानसभा चुनावों में भारी बहुमत से जीतने जा रही है। पटना में नेटवर्क 18 के ‘राइजिंग बिहार’ समारोह में बोलते हुए, नीतीश ने कहा कि नरेंद्र मोदी एक लोकप्रिय नेता हैं और गुजरात के लोग उनके लिए वोट करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि गुजरात में बीजेपी को यूपी राज्य विधानसभा चुनावों में पार्टी के मुकाबले हासिल करने की तुलना में बड़ी जीत होने वाली है।

बिहार पर टिप्पणी करते हुए नीतीश ने कहा कि यह एक भूमिस्तरीय राज्य है और इसे विशेष दर्जा दिया जाना चाहिए ताकि लोग राज्य में अधिक निवेश कर सकें। हालांकि, बिहार में इस के बावजूद व्यापार का विस्तार हुआ है। बिहार ने खाद्य प्रसंस्करण, वस्त्र और आई-टी सेक्टर भी विकसित किया है,

क्या वह भविष्य में देश के प्रधान मंत्री बनना चाहते हैं, इस सवाल पर नीतीश ने एक मजाकिया जवाब देते हुए कहा कि वह अनावश्यक आकांक्षाओं को रखने में विश्वास नहीं रखते। जेडी (यू) के प्रमुख ने कहा कि वह बिहार के विकास के लिए काम कर रहे हैं, जिसका मतलब है कि वह देश के लिए काम कर रहे हैं।

नीतीश ने यह भी कहा कि उन्होंने अपने राजनीतिक जीवन में कभी गलत भाषा का इस्तेमाल नहीं किया है और किसी भी राजनेता पर व्यक्तिगत हमले का मनोरंजन नहीं करना चाहिए।

TOPPOPULARRECENT