Saturday , November 25 2017
Home / India / BJP आईटी सेल के चीफ़ ने शेयर किया रवीश कुमार का फ़र्ज़ी वीडियो, लोगों को भड़काने की थी साजिश

BJP आईटी सेल के चीफ़ ने शेयर किया रवीश कुमार का फ़र्ज़ी वीडियो, लोगों को भड़काने की थी साजिश

बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर एनडीटीवी के वरिष्ठ पत्रकार रवीश कुमार का एक वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में रवीश कुमार ‘मैं अपनी पार्टी से मांग करता हूँ’ जैसे शब्द कह रहे हैं। इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने लिखा है कि ‘पत्रकार की कौन सी पार्टी होती है?’

लेकिन इस वीडियो की सच्चाई को सामने लाकर ऑल्ट न्यूज़ ने सबको चौंका दिया है।

आल्ट न्यूज के मुताबिक रवीश के इस वीडियो से छेड़छाड़ की गई है और अमित मालवीय द्वारा उन्हें बदमान करने की साजिश रची गई है।

ये वीडियो दिल्ली में पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के बाद प्रेस क्लब ऑफ़ इंडिया में दी रवीश कुमार की स्पीच का है। जिसमें से काटकर ये 11 सेकेंड का क्लिप बनाया गया है।

उसमें रवीश कह रहे हैं, ‘जब तक ये व्यक्ति माफी नहीं मांगेगा और मैं अपनी पार्टी के लोगों से कहता हूं कि ये राष्ट्रवादी हिंदुत्व नहीं, राष्ट्रवादी नहीं है।’

दरअसल रवीश उस दौरान एक राजनीतिक पार्टी पर कटाक्ष कर बोल रहे थे कि पत्रकार की कौन सी पार्टी होती है? जबकि वीडियो से छेड़छाड़ कर, मैं अपनी पार्टी के लोगों से कहता हूं, कहा गया है।

जबकि रवीश ने अपनी दस मिनट की स्पीच में कहा था कि पीएम मोदी चीन और बर्मा से लौटकर सबसे पहले निखिल दधिची को अनफॉलो करें और बताएं की हमसे गलती हुई है।

जब तक ये शख्स माफी नहीं मांगेगा और मैं पार्टी के लोगों से कहता हूं कि ये राष्ट्रवादी हिंदुत्व, राष्ट्रवादी नहीं है। ये हम सबको एक नागरिक के तौर पर पीएम से मांग करनी चाहिए।

TOPPOPULARRECENT