Wednesday , May 23 2018

‘नेहरू रंगीनमिजाज’ थे, ये बताने के लिए BJP नेता ने पोस्‍ट की बहन के साथ उनकी फोटो

बीजेपी नेता और  आईटी सेल हेड अमित मालवीय ने बुधवार को पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू को रंगीनमिजाज साबित करने का प्रयास किया. इस प्रयास के दौरान उन्‍होंने बड़ी गड़बड़ कर दी और नेहरू की अपनी बहनों और भांजियों के साथ वाली तस्‍वीरें पोस्‍ट कर दी.

मालवीय ने तस्‍वीरों का जो कॉलाज पोस्‍ट किया. उनमें से पहली और तीसरी फोटो में उनकी बहन विजयलक्ष्‍मी सहगल हैं. पांचवीं फोटो में मृणालिनी साराभाई हैं. यह फोटो उस वक्‍त की है कि जब 1948 में एक परफॉर्मेंस के बाद मृणालिनी को नेहरू बधाई देते हैं. बता दें कि मृणालिनी की मां स्‍वतंत्रता सैनानी थी और उनका परिवार नेहरू के करीबी था. नौंवीं फोटो में नेहरू को उनकी फोटो भांजी नयनतारा सहगल किस कर रही हैं.

इस पोस्ट में मालवीय ने नेहरू की तुलना पाटीदार नेता हार्दिक पटेल से की. ट्वीट में उन्होंने लिखा कि ऐसा लगता है कि हार्दिक में नेहरू का डीएनए ज़्यादा है बजाए उसके जो शक्तिसिंह गोहिल ने दावा किया था.

बता दें गुजरात में कांग्रेस नेता शक्ति सिंह गोहिल ने इससे पहले कहा था कि हार्दिक पटेल में सरदार वल्लभ भाई पटेल का डीएनए है. गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले हार्दिक की एक सीडी सामने आई थी जिसमें वह एक लड़की के साथ दिख रहे थे. ये सीडी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.

 

 

 

 

TOPPOPULARRECENT