बीजेपी ज्वाईन करने के बाद मुस्लिम मोहल्ले इस महिला को हो रही है दिक्कत!

बीजेपी ज्वाईन करने के बाद मुस्लिम मोहल्ले इस महिला को हो रही है दिक्कत!

भारतीय जनता पार्टी इस समय देश व्‍यापी सदस्‍यता अभियान चला रही है। लेकिन यह अभियान अलीगढ़ की रहने वाली मुस्लिम महिला पर भारी पड़ गया है। महिला का आरोप है कि सदस्‍यता लेते हुए उसकी तस्‍वीर अखबार में छपने के चलते उसके मकान मालिक ने घर से निकाल दिया।

हालांकि शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने मकान मालिक के बेटे को हिरासत में ले लिया है और जांच शुरू कर दी है। वहीं मकान मालिक के बेटे सलमान का कहना है कि उस महिला पर कई महीनों का किराया बकाया था। मांगने पर उसने सदस्‍यता का झूठा नाटक खड़ा कर दिया।

बताया जा रहा है कि अलीगढ़ के देहलीगेट थाना क्षेत्र निवासी मुस्लिम महिला को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता और नरेंद्र मोदी द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का लाभ व गुणगान करना भारी पड़ गया। किराए पर रह रही महिला को दबंग मकान मालिक ने घर से अपशब्द बोलते हुए निकाल दिया।

इंडिया टीवी न्यूज़ डॉट कॉम के अनुसार, पीड़ित महिला ने पुलिस में जाकर मामले की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले में सलमान एवं उसकी माँ मदीना के खिलाफ एनसीआर दर्ज कर मकान मालिक पुत्र सलमान को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच कर रही है।

सलमान का कहना है की किराया ना देने को लेकर विवाद हुआ था। किराए की कहने पर ये झगड़ते हैं। हमने भाजपा की सदस्य्ता को लेकर कुछ नहीं कहा।

पुलिस के मुताबिक एक दिन पहले भारतीय जनता पार्टी के शुरू हुए देशव्यापी सदस्यता अभियान की कड़ी में अलीगढ़ जनपद की मुस्लिम महिला गुलिस्ताना ने भी सदस्यता ग्रहण की। और इस कार्यक्रम दौरान का फोटो अखबार और सोशल मीडिया में देखकर उनका मकान मालिक भड़क गया।

गुलिस्ताना के अनुसार मकान मालिक ने भाजपा सदस्यता की फ़ोटो देखकर जमकर अपशब्दों के प्रयोग करते हुए घर से निकाल दिया। पीड़ित मुस्लिम महिला ने देहलीगेट थाने में शिकायत देकर अपने लिए न्याय की गुहार लगाई है। वहीं गुलिस्ताना को महिला मोर्चा में शामिल कराने वाली बीजेपी की महावीर गंज मंडल मंत्री महिला मोर्चा रुबिया आसिफ खान ने उसकी मदद करते हुए विस्तृत जानकारी दी।

पुलिस ने मकान मालिक की पत्नी मदीना एवं उसके पुत्र सलमान के खिलाफ धारा 323 ,504 ,506 में एनसीआर दर्ज कर अभद्रता करने वाले सलमान को हिरासत में ले लिया है। अलीगढ एसएसपी ने मामले में जांच कर कार्यवाही की बात कही है।

एसएसपी का कहना है की तहरीर के आधार पर एनसीआर दर्ज कराई है। सुबह मकान मालिक एवं किरायेदार के बीच किराए को लेकर कहासुनी हुई है। उधर सलमान किराए का मामला बता रहा है। उसका कहना है की कई महीने का किराया इनके ऊपर था, जिसे मांगने पर विवाद हुआ।

Top Stories