Sunday , April 22 2018

भाजपा नेता ने कपिल सिब्बल के बेटे से मांगी माफी, कहा- सारे आरोप निराधार थे

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी से भाजपा में गई शाजिया इल्मीद ने अब फिरसे दिल्लीव के मुख्य मंत्री अरविंद केजरीवाल की ढर्रे पर चलना शुरू कर दी है। उन्होंने कांग्रेस के वरिष्ठथ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्ब्ल के बेटे अमित सिब्बउल से माफी मांगी है। शाजिया ने अमित सिब्बलल को भेजे अपने माफीनामे में कहा है कि सारे आरोप निराधार थे और वह उन बयानों के लिए खेद व्यक्त करती हैं।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

बता दें कि अमित सिब्बकल ने शाजिया इल्मी के खिलाफ आपराधिक मानहानि का दावा ठोका था। जिसके बाद शाजिया इल्मी ने औपचारिक तौर पर अमित सिब्बल से माफी मांग कर मामले को खत्म करने की दिशा में कदम उठाया है।

बता दें कि अमित सिब्बल द्वारा दायर अवमानना याचिका पर सुनवाई करते हुए पेश न होने के कारण कोर्ट शाजिया इल्मी के खिलाफ जमानती वारंट तक जारी कर चुका है। जिसके बाद शाजिया इल्मी ने इस मामले को रफा-दफा करने की पहल की है। शाजिया ने अमित सिब्बकल को भेजे अपने माफीनामे में कहा है कि सारे आरोप निराधार थे और वह उन बयानों के लिए खेद व्यक्त करती हैं।

बता दें कि शाजिया इल्मीै ने अमित सिब्बेल के खिलाफ जब बयान दिया था, उस वक्त। वह केजरीवाल की सहयोगी थीं। बाद में वह भाजपा में शामिल हो गई थीं।

TOPPOPULARRECENT