Friday , November 24 2017
Home / Assam / West Bengal / महिला नेता का अपमान करने के आरोप में बीजेपी नेता के खिलाफ़ कोर्ट ने जारी किया वारंट

महिला नेता का अपमान करने के आरोप में बीजेपी नेता के खिलाफ़ कोर्ट ने जारी किया वारंट

कोलकाता: बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के खिलाफ़ कोलकाताकी एक अदालत ने गिरफ़्तारी वारंट जारी कर दिया। उनके खिलाफ महिला-अस्मिता का अपमान करने का आरोप है। उन पर ये आरोप तृणमूल कांग्रेस नेता मोहुआ मोइत्रा ने लगाए हैं। जिसके मुताबिक नेशनल टीवी पर प्रसारित होने वाले एक कार्यक्रम में बाबुल सुप्रियो ने उन्हें अपमानित किया है। 4 जनवरी को की गई शिकायत में कहा है कि बीजेपी नेता ने उनका नाम एक स्थानीय शराब से जोड़ कर उनका मज़ाक उड़ाया है।
इस बारे में पुलिस ने कार्यक्रम की फूटेज ले ली है और पुलिस ने कोलकत्ता कोर्ट में चार्जशीट की गई है। अपने बचाव में बाबुल सुप्रियो ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा, ”मेरे खिलाफ चार्जशीट दायर की गयी है क्‍योंकिमैंने मोहुआ मित्रा को कहा कि ‘मोहुआ क्‍या तुम मोहुआ’ जबकि वह मेरे और नमो के खिलाफ ज़हर उगल रही थी”

इस बारे में पुलिस के एक वरिष्ट अधिकारी का कहना है कि हमने बाबुल सुप्रियो के खिलाफ़ चार्जशीट दाखिल की है और उन्हें तीन बार बुलाया। लेकिन वह नहीं आए। वहीँ इस बारे में मोइत्रा ने कहा है कि बाबुल सुप्रियो ने मुझे कहा कि, ‘महुआ क्‍या तुम महुआ हो? मुझे जवाब देने का मौका ही नहीं मिला। मुझे कानून व्‍यवस्‍था में विश्‍वास है.” इस पर गायक बाबुल सुप्रियो ने कहा था कि, ”यह उसका हक है. वह FIR दर्ज करा सकती है। वह बचपना कर रही है.”

TOPPOPULARRECENT