पत्नी की पीटाई करते कैमरे में कैद भजपा नेता

पत्नी की पीटाई करते कैमरे में कैद भजपा नेता
Click for full image

उत्तर प्रदेश: (26 अक्टूबर) गुरुवार को आगरा लॉयर्स कॉलोनी में बीजेपी के एक नेता ने अपनी पत्नी का बुरी तरह पिटाई करते कैमरे में कैद हो गया है। छह मिनट के इस वीडियो में आरोपी बीजेपी नेता पत्नी के बाल पकड़कर उसे फ्लैट से घसीटते हुए बाहर ले जाता हुआ दिखा साथ ही उनके कपड़े को भी फाड़ डाला। पुलिस ने आरोपी विनय शर्मा के खिलाफ धारा 323, 504 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

बात यहीं ख़त्म नहीं हुई जब स्थानीय लोगों ने आरोपी को रोकने की कोशिश की तो वो उनसे भी झगड़ने लगा। आरोपी बीजेपी नेता का नाम विनय शर्मा है एवं पीड़ित महिला का नाम नुपुर शर्मा है। भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के साथ विनय शर्मा की तस्वीर भी सामने आई है।

पीड़िता नुपुर शर्मा ने घटना के बाद बताया कि विनय करीब दस लोगों के साथ आया और उसने मुझे बुरी तरह पीटा, मेरे कपड़े तक फाड़ दिए। मारपीट कारण पूछने पर उनहोंने बताया कि वो रोज शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता है, और मुझ पर अवैध संबंध का आरोप लगाता है। पिछले तीन सालों में एक अच्छी पत्नी बनने के लिए मैं पड़ोसियों से भी बात नहीं करती। सालों तक मैं चुप रही लेकिन अब मैं चुप नहीं बैठने वाली।

वही दूसरी तरफ पत्नी नुपुर के दावों के विपरीत पति विनय ने उसके खिलाफ ज्वेलरी, कैश चुराने तथा मारने की धमकी का शिकायत दर्ज कराई है।

उल्लेखनीय है कि दोनों ने साल 2014 में प्रेम विवाह किया था। दोनों का एक बेटा भी है जिसकी उम्र करीब दो साल है।

Top Stories