Friday , December 15 2017

गुंडागर्दी पर उतरे भाजपा नेता, कहा- TMC कार्यकर्ताओं की उंगलियां तोड़ दो

सांकेतिक तस्वीर

पश्चिम बंगाल के आसनसोल के बीजेपी नेता तापस रे राज्य में सत्तारूढ़ टीएमसी के नेता को धमकाने के मामले में विवादों में घिर गए हैं।

उन्होंने कथित रूप से अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा कि राज्य के किसी भी हिस्से में टीएमसी के कार्यकर्ता अगर भाजपा कार्यकर्ताओं को छूने की हिम्मत करें तो उनकी उंगलियां तोड़ दो।

उन्होंने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ता और नेता न कायर हैं और न ही हमने चूड़ियां पहनी हुई हैं। उन्होंने टीएमसी के कार्यकर्ताओं को गुंडे शब्द से संबोधित कर दिया। अगर कोई बीजेपी कार्यकर्ता को उकसाने की कोशिश करता है तो हम खाली नहीं बैठेंगे।

बीजेपी के नेता के इस बयान पर वरिष्ठ टीएमसी नेता गौतम देब ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बीजेपी हिंसा और घृणा की संस्कृति को बंगाल में लाने की कोशिश कर रही है।

राज्य में हिंसा को भड़काने और शांतिपूर्ण माहौल को खराब करने के लिए ऐसे बयान दिए जा रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ, लोकसभा और राज्य विधानसभाओं के चुनाव एक साथ कराने जाने की चर्चाओं को टीएमसी ने शुक्रवार को देश के मुख्य मुद्दों से ध्यान भटकाने वाला बताया।

उन्होंने कहा कि लोकसभा और राज्य विधानसभाओं के चुनाव एक साथ कराने जैसे मुद्दे नोटबंदी और जीएसटी के बाद की स्थिति से ध्यान भटकाने की कोशिश हैं।

TOPPOPULARRECENT