ममता बनर्जी राष्ट्र विरोधियों का साथ देती रहेंगी तो उन्हें भी सबक सिखाया जा सकता है- बीजेपी विधायक

ममता बनर्जी राष्ट्र विरोधियों का साथ देती रहेंगी तो उन्हें भी सबक सिखाया जा सकता है- बीजेपी विधायक

उत्तर प्रदेश के बलिया में स्थित बैरिया विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। इस बार सिंह के निशाने पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी हैं।

अपने बयानों के चलते अक्सर चर्चा में रहनेवाले सुरेंद्र सिंह ने कहा है कि यदि ममता बनर्जी राष्ट्र विरोधियों का साथ देती रहेंगी तो उन्हें भी पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम की तरह ‘पाठ’ पढ़ाया जा सकता है। गौरतलब है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता चिदंबरम इस वक्त जेल में हैं। वह आईएनएक्स मीडिया घोटाले मामले में आरोपी हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शनिवार को सुरेंद्र सिंह राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC) मुद्दे पर चर्चा कर रहे थे। इसी दौरान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस की नेता ममता बनर्जी का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि यदि ममता बांग्लादेशियों को देखकर राजनीति करना चाहती हैं और उनमें हिम्मत है तो वह बांग्लादेश की ही प्रधानमंत्री बन जाएं।

सुरेंद्र ने कहा कि हम बाहरी लोगों को भारत में स्वीकार नहीं करेंगे। आपको बता दें कि ममता एनआरसी के मुद्दे पर केंद्र सरकार के रुख के खिलाफ हैं और उन्होंने कहा है कि जैसा असम में हुआ वैसा बंगाल में कभी नहीं हो पाएगा।

इंडिया टीवी न्यूज़ डॉट कॉम के अनुसार, सुरेंद्र सिंह ने आगे कहा, ‘ममता भारतीय हैं, इसलिए वह यहां रह सकती हैं। लेकिन यदि वह राष्ट्र विरोधी विचारों से प्रभावित होंगी तो उन्हें पी चिदंबरम और उन्य लोगों की तरह पाठ पढ़ाया जा सकता है।’

आपको बता दें कि इससे पहले भी पश्चिम बंगाल और ममता बनर्जी पर अपने बयान को लेकर सुरेंद्र सुर्खियों में रह चुके हैं। इसी साल जून में उन्होंने ममता की तुलना लंकिनी से कर दी थी।

लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद सुरेंद्र ने कहा था कि ‘हनुमान रूपी योगी आदित्यनाथ ने लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल का आधा लंका दहन कर दिया है। विधानसभा चुनाव में लंका का पूर्ण दहन हो जाएगा।’

Top Stories