Saturday , July 21 2018

भाजपा नेता जुआ खेलते रंगे हाथ गिरफ्तार

फतेहाबाद: फतेहाबाद में हुडा चौकी पुलिस ने छापेमारी के दौरान युवा भाजपा मोर्चा के ज़िला उपाध्यक्ष राहुल मोंगा को जुआ खेलते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि राहुल हरियाणा के सीएम खट्टर का करीबी हैं, और सीएम खट्टर उसके घर पर बाकायदा कई बार दौरा कर चुके है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक, सिटी थाना के एसएचओ सुरेंद्र कंबोज ने पूरे मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि हुडा चौकी पुलिस ने भूना रोड पर एक सर्विस स्टेशन के नज़दीक गली में जुआ खेलते हुए 6 लोगों को पकड़ा गया है। साथ ही आरोपियों के क़ब्जे से 17300 रुपए की जमा राशि बरामद की गई है।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान राहुल मोंगा, रूपल, विद्यासागर, जयप्रकाश, संजय कुमार और दीपू के तौर पर हुई है। बता दें कि आरोपियों में पकड़ा गया राहुल नाम का शख़्स फतेहाबाद के भाजपा युवा मोर्चा का ज़िला उपाध्यक्ष है।

उधर भाजपा नेता की जुआ खेलते गिरफ्तारी के बाद से मामला राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है, क्योंकि खुद सीएम इस नेता के घर स्पेशल दौरा कर चुके हैं और इस युवा नेता के अलावा परिवार के कई लोगों का आरएसएस के सीनियर नेता के तौर पर जुड़े होने के कारण, यह परिवार भाजपा में अपनी ख़ासी हैसियत रखता है। ऐसे में हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी की छवि को इस मामले के बाद ख़ासा नुकसान हो सकता है।

TOPPOPULARRECENT