योगी राज़ में भाजपा नेता भी सुरक्षित नहीं, विधायक के घर भीषण डकैती

योगी राज़ में भाजपा नेता भी सुरक्षित नहीं, विधायक के घर भीषण डकैती
Click for full image

लखनऊ: योगी के राज में बदमाशों मनोबल इतना बढ़ा हुआ है कि आम जनता की बात तो दूर, अब खुद भाजपा विधायक भी सुरक्षित नहीं हैं। डकैतों ने भाजपा विधायक मूलचंद्र निरंजन घर में घुसकर परिवार के साथ मारपीट की, और घर में रखे मोटर साइकिल को लूटकर पुलिस के सामने ही हथियार लहराते हुए फरार हो गये।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक, रविवार की शाम बेखौफ दबंगो ने जालौन के माधौगढ़ क्षेत्र के विधायक मूलचंद्र निरंजन के उरई कोतवाली क्षेत्र के रामनगर स्थित घर पर जमकर उत्पात मचाया। हथियारों से लैस डकैतों ने विधायक के पुत्रों एवं पुत्रवधु के साथ मारपीट की। जिसके बाद दबंगो ने विधायक के घर में रखी बुलेट मोटरसाइकिल भी लूट ली। मारपीट और लूटपाट की घटना को अंजाम देते हुए दबंग इलाके में हथियार लहराते हुए फरार हो गए। वहीँ विधायक के आवास में हुई इस घटना के बाद से लोग दहशत में है।

बता दें कि देर शाम हुई इस घटना से पुलिसिया कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़े हो गये है। विधायक ने यह आरोप लगाया है कि पुलिस के सामने ही बदमाशों ने मोटर साइकिल लूटी और हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए।

जबकि विधायक के घर से चंद कदमों की दूरी पर ही पुलिस पिकेट ड्यूटी लगाई जाती है जहां डकैतों ने पुलिस के सामने ही हथियार लहराते हुए मोटर साइकिल लूटकर मौके से फरार हो गए।

Top Stories