Thursday , April 19 2018

सवाल का जवाब न देने पर भाजपा नेता की हुई जबरदस्त धुनाई, देखें वीडियो

नई दिल्ली से एक बहुत ही रोचक खबर सामने आई है, जहां कुछ नौजवानों ने एक भाजपा नेता का नौकरी देने को लेकर किये गये सवाल का जवाब न देने पर जमकर धुनाई कर दी। विश्वास नगर विधानसभा से ये वही भाजपा विधायक ओम प्रकाश शर्मा है जिन्होंने आप विधायक अलका लाबा को रात मे घूमने वाली आवारा लड़की बताया था और जेएनयू कांड मे पटियाला कोर्ट के बाहर कनहैया कुमार को पेशी पर ले जाते समय जान से मारने की कोशिश भी की थी।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक, भाजपा विधायक ओपी शर्मा का आरोप है कि नशे में धुत 3 युवकों ने पुलिस की मौजूदगी में प्रीत विहार स्थित उनके निजी आवास में घुसकर उनके और उनके स्टाफ के साथ मारपीट की है। विधायक की लिखित शिकायत पर पुलिस ने तीनों लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

जबकि पकड़े गए सभी आरोपियों का कहना है कि वह तो भाजपा विधायक से रोजगार को लेकर सवाल कर रहे थे और अच्छे दिन के बारे में पूछ रहे थे। इस पर जब उनहोने कोई जवाब नही दिया उलटा धमकी देने लगे थे कि ठीक कर देगे तुम सब को।

उनहोंने कहा कि जबकि 2014 मे मोदी ने कहा था कि अच्छे दिन आयेगे कहां है अच्छे दिन? कहां है? हर साल दो करोड रोजगार कहां है? महंगाई कहां कम हुई? पेट्रोल 84 डीजल 65 क्यों? आखिर क्यों मोदी जी ने झूठ बोलकर हम लोगो से वोट लिया था? जब ये लोग इन सवालो का जवाब नही देते है तो हम लोगो पर झूठा केस लगाकर जेल भेज देते है।

बता दें कि जैसे जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे है वैसे वैसे भाजपा के लिए मुश्किल बढती जा रही है। देश के युवा बेरोजगारो ने भाजपा का वो 2014 का घोषणा पत्र अच्छे से याद कर लिया है, जिसमे मोदी जी ने बहुत ज्यादा लंबी फेंक रखी है।

वहीँ युवाओ को जहा कही भी भाजपा नेता मिल जाते है वे उनसे हर साल दो करोड रोजगार, महंगाई, पेट्रोल, डीजल, गैस सिलेंडर की बढती कीमत, 15 लाख, काला धन पर सवाल करने लगते है जिसका भाजपा नेता जवाव नही दे पाते हैं, और मार खाते हैं।

TOPPOPULARRECENT