Sunday , December 17 2017

योगी सरकार से नाराज़ भाजपा नेता ने दी इस्लाम क़ुबूल करने की धमकी

मोदी सरकार के पशुओं की ख़रीद-फ़रोख्त पर रोक लगाने के फैसले से एक तरफ जहाँ नॉर्थ ईस्ट के भाजपा नेता पार्टी से नाराज़ चल रहे हैं, वहीँ अब दूसरी तरफ़ यूपी की योगी सरकार ने भी पार्टी के नेता को नाराज़ कर दिया है।

खबर है कि योगी सरकार से नाराज़ बीजेपी के मोरादाबाद शहर संयोजक पवन अग्रवाल ने इस्लाम स्वीकार करने की धमकी दी है। इस नेता का आरोप है कि सीएम योगी सूबे में हिंदुओं पर होने वाले अत्याचार रोकने में नाकामयाब रहे हैं।

योगी सरकार पर आरोप

  • योगी सरकार में हिंदुओं और खासकर अगड़ी जाति के हिंदुओं के संग उत्पीड़न, हत्या और लूटपाट जैसी घटनाएं हो रही हैं।

 

  • अग्रवाल ने डीएनए से कहा कि योगी आदित्य नाथ सरकार की प्राथमिकताएं बदल गई हैं और वो अगड़ी जाति के हिंदुओं को तवज्जो नहीं दे रहे हैं।

 

  • प्रदेश में बीजेपी नेता तक सुरक्षित नहीं हैं और अगड़ी जाति के हिंदुओं की शिकायत कोई नहीं सुन रहा है।

 

  • अग्रवाल के अनुसार जब उन्होंने घटना की शिकायत मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ से की तो मामले की जांच उन्हीं अफसरों को सौंप दी गई जिनके खिलाफ उन्होंने भ्रष्टाचार का मामला उजागर किया था।

 

  • अग्रवाल ने आरोप लगाया कि जब वो उन अधिकारियों से मिले तो उन्होंने हंसते हुए कहा कि आप अगड़ी जाति के हैं और हमारी प्राथमिकता “निचली” जाति के हिंदुओं और मुसलमानों की सुरक्षा है।

 

  • अग्रवाल ने डीएनए से दावा किया कि उन्होंने ट्वीट करके भी योगी आदित्य नाथ से शिकायत की थी। अग्रवाल के अनुसार वो मुख्यमंत्री कार्यालय में कई शिकायतें भेज चुके हैं लेकिन किसी पर कोई सुनवाई नहीं हुई। अग्रवाल के अनुसार उनका एक ही गुनाह है, अगड़ी जाति का होना।

 

अग्रवाल ने दावा किया है कि वो एक जुलाई को इस्लाम स्वीकार कर लेंगे।

बता दें कि अग्रवाल आरटीआई एक्टिविस्ट हैं। राज्य में बसपा और सपा के शासन में उन्होंने मुरादाबाद जिले के कई भ्रष्टाचार उजागर किए थे। हाल ही में उनपर हमला हुआ और उनकी रिवाल्वर लूट ली गई।

TOPPOPULARRECENT