Sunday , September 23 2018

भोजपुरी फिल्म के सीन को बंगाल का बताकर इस भाजपा नेता ने फैलाया ज़हर, यूज़र्स बोले- इसे जेल भेजो

हरियाणा के हिसार की भाजपा नेता विजेता मालिक ने बंगाल की घटना पर एक तस्वीर किसी ब्लाग से उठाई और उसे बंगाल की फोटो बताकर चलाना शुरू कर दिया।

इतना ही नहीं, विजेता मालिक ने तस्वीर शेयर करते हुए यह भी लिखा, ‘बंगाल में जो हालात हैं वो हिंदुओं के लिए बहुत बड़ी चिंता का विषय है। हिंदू को ही क्यों मारा जा रहा है और सरेआम उसकी इज्जत के साथ खेला जा रहा है। इस पर कोई कुछ नहीं बोलता और ना ही अवार्ड वापस हो रहा है। ना तो देश छोड़ कर जाने की बात हो रही है और राज्य सरकार भी हाथ पर हाथ रख कर बैठी है।’

विजेता मलिक हरियाणा राज्य की बीजेपी प्रदेश कार्याकारिणी की सदस्य हैं।

इस आग लगाने वाली जहरीली नेत्री ने उस तस्वीर को आठ घंटे पहले फेसबुक पर पोस्ट किया था जो अभी भी उनके फेसबुक टाईमलाईन पर मौजूद है। तस्वीर पर लोग कमेंट करते रहे कि यह तस्वीर भोजपुरी फिल्म का दृश्य है। मगर इन जहरीले नेताओ को उससे क्या ?

बता दें कि बंगाल में हिंसा सोशल मीडिया पर एक विवादित फोटों के बाद ही भड़की थी और अब सोशल मीडिया के द्वारा पूरे देश मे आग लगाने की तैयारी है। देखना यह है कि भाजपा ज़हर फैलाने वाली इस नेता कर क्या कार्रवाई करती है ?

क्या बोले यूज़र्स-

हरियाणा से भाजपा नेत्री है विजेता मलिक, वो चिंता जता रही है पश्चिम बंगाल में हिन्दूओं पर हो रहे अत्याचार पर!… अब जरा…

Posted by Bhanwar Saran Jat Bd on Thursday, July 6, 2017

"औरत खिलौना नही है " भोजपुरी फ़िल्म की हिरोइन रिंकू घोष की सिन है जिसमे फ़िल्म के गुंडे रिंकू घोष को सता रहे है मगर जिनकी…

Posted by सीधी बात नो बक़वास on Thursday, July 6, 2017

 

 

 

TOPPOPULARRECENT