Wednesday , December 13 2017

भाजपा नेता ने की गुंडागर्दी, दलितों को गंदे पानी से भरे तालाब में धक्का दिया, विडियो वायरल

एक वीडियो सोशल मीडिया में  बड़ी तेज़ी से वायरल  हो रहा है।  एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक ये वीडियो सिंतबर का है ,जोकि अब सोशल मीडिया पर सर्कुलेट किया जा रहा है। इस विडियो  को तेलंगाना के निज़ामाबाद का बताया जा रहा है । वीडियो में तेलंगाना का एक स्थानीय नेता भारत रेड्डी दो लोगों को गाली देते हुए दिख रहे हैं। बाद में इस नेता ने इन दो लोगों को सड़े पानी से भरे तालाब में जबरन धकेल दिया।

वीडियो में आगे दिख रहा है कि हाथ में एक डंडा लिया ये नेता दोनों को गंदे पानी से भरे तालाब की ओर ले जाता है। दोनों शख्स हाथ जोड़कर पानी में डूबकी लगाते हैं। तब तक किनारे पर खड़ा ये नेता अपने मोबाइल से वीडियो बनाता है और इन्हें गालियां दे रहा होता है। बगल में मोटरसाइकिल पर खड़ा एक शख्स भी दिखता है। लेकिन वो इसे रोकने की कोशिश नहीं करता है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि जिन लोगों को बीजेपी नेता गालियां दे रहे हैं वो दलित समुदाय से आते हैं।  वीडियो में दिख रहा है ये दोनों शख्स नेता के पैर पड़ रहे हैं और माफी की मांग कर रहे हैं। लेकिन बावजूद इसके इस नेता का दिल नहीं पसीजा।

वीडियो के सामने आने से खफा दलित संगठनों ने भारत रेड्डी के खिलाफ दलित उत्पीड़न रोकथाम कानून के तहत केस दर्ज करने की मांग की है।  तेलंगाना पुलिस ने कहा है कि उन्हें इस बावत एक शिकायत मिली है और वे आरोपी को गिरफ्तार करेंगे।

TOPPOPULARRECENT