Thursday , December 14 2017

भाजपा नेता ने अब दिल्ली की शाही जामा मस्जिद को बताया जमना देवी मंदिर

नई दिल्ली: बाबरी मस्जिद, ताजमहल और टीपू सुल्तान पर हमला करने के बाद अब भाजपा के साम्प्रदायिक नेता विने कटियार ने शाही जामा मस्जिद पर हमला किया है और उसको जमना देवी मंदिर बताया है। लेकिन इस बयान को साजिश क़रार देते हुए शाही मस्जिद के इमाम सैयद अहमद भुखरी ने कूड़ेदान में डाल दिया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

हालांकि शाही इमाम ने विने कटियार के ब्यान पर किसी को कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दिया, लेकिन इन्कलाब ब्यूरो से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैं साम्प्रदायिक शक्तियों की साजिश खूब समझता हूँ। उन्होंने कहा कि विने कटियार ने गुजरात विधानसभा चुनाव को सामने रख कर यह विवादित बयान दिया ताकि मामला मीडिया में आये, टीवी पर बहस शुरू हो और उसका फायदा गुजरात में हासिल किया जाए, लेकिन मेरे पास इस बयान की कोई अहमियत नहीं है, इसलिए मैंने इसपर कोई प्रतिक्रिया नहीं दिया।

गौरतलब है कि विने कटियार के बयान के बॉस से ही शाही इमाम के यहां इलेक्ट्रॉनिक मीडिया वालों की लें लग गई थी और उनसे बयान देने को कहा जा रहा था, लेकिन शाही इमाम ने इस पर कोई भी बयान नहीं। उन्होंने कहा कि विने कटियार को कौन नहीं जनता, इसलिए मेरी नजर में उसकी कोई अहमियत नहीं है।

उल्लेखनीय है कि विने कटियार ने अपने बयान में कहा है कि दिल्ली की शाही जामा मस्जिद जमना देवी के मंदिर को तोड़ कर बनाई गई है। उन्होंने कहा कि अगर बात बाबरी मस्जिद पर नहीं बनी तो हम देश में 6 हजार स्थानों पर मंदिर का दावा ठोक देंगे।

TOPPOPULARRECENT