Saturday , January 20 2018

VIDEO: फर्जी कंबल बाबा की शरण में पहुंचे बीजेपी नेता, शक्कर से शुगर का इलाज करने का दावा

छत्तीसगढ़:  आये दिन देश के कोनों-कोनों से ढोंगी बाबाओं की पोल खुल रही है। लेकिन इन ढोंगी बाबाओं के फर्जी कारनामों का भंडाफोड़ करने की जगह बीजेपी के नेता उन्हें प्रमोट कर रहे है।

इसके साथ वे देश के लोगों को भी ऐसे बाबाओं पर यकीन करने के लिए आकर्षित कर रहे हैं। खासकर जो लोग पढ़े-लिखे नहीं होते और ऐसे गांव-कस्बें जहां डाॅक्टर उपलब्ध नहीं है वहां इस तरह के बाबा बेहद तेजी से बढ़ते-फूलते हैं।

ऐसे में जब बीजेपी के मंत्री इस तरह के बाबा से इलाज कराने पहुंच जाएं तो बाबा की लोकप्रियता को कौन रोक सकता है।

ताजा मामले में छत्तीसगढ़ के गृह मंत्री राम सेवक पैकरा का है। जहाँ वो कंबल वाले बाबा से अपनी शुगर बीमारी का इलाज कराने पहुंच गए।
कहा जाता है कि बलरामपुर के सरहदी इलाके में रहने वाला ये कंबल बाबा दावा करता है कि वह शुगर की बीमारी को जड़ से खत्म कर सकता है। शुगर के रोगी को दवा के रूप में कंबल बाबा शक्कर ही देते हैं।

गृहमंत्री रामसेवक पैकरा ने मीडिया से कहा कि कार्यकर्ताओं ने उन्हें बताया था कि कोई बाबा हैं, जो शुगर की बीमारी का इलाज करते हैं। इस चक्कर में वह भी बाबा के पास चले गए।

इस कड़ी में सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें नजर आ रहा है कि यह कंबल बाबा एक महिला के इलाज के नाम पर क्या कर रहा है जबकि प्रदेश के गृहमंत्री रामसेवक पैकरा इस बाबा के मुरीद हुए दिख रहे है।

TOPPOPULARRECENT