Monday , July 16 2018

जबरन दुकानें बंद कराते पकड़ाए भाजपा नेता, कहा- बोले- ऐसा न करता तो पार्टी पकड़ खो देती

नई दिल्ली: सुप्रीम कोर्ट द्वारा sc/st एक्ट में बदलाव किये जाने के विरोध में सोमवार को दलित संगठनों ने पुरे भारत को बंद कर दिया। इस दौरान मध्य प्रदेश के आगर में एक चौंकाने वाली तस्वीर सामने आई है। जिसमे एक जनप्रितिनिधि ही बंद में शामिल थे और वह जबरन दुकानें बंद करवाते देखे गये। मध्य प्रदेश के आगर से भाजपा विधायक गोपाल परमार बंद के दौरान दुकानें बंद करवा रहे थे।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक, दलित संगठनों ने एससी/एसटी कानून को कमजोर करने वाले सर्वोच्च न्यायालय के फैसले के खिलाफ 2 अप्रैल को बंद बुलाया था। भारत बंद के दौरान मध्य प्रदेश जल उठा और यहां व्यापक हिंसा हुई। इस हिंसा में सिर्फ एमपी के ही कम से कम 6 लोगों की मौत हो गई। वहीँ सरकारी और निजी संपत्तियों को बड़े पैमाने पर नुकसान पहुंचाया गया है।

https://twitter.com/ANI/status/980978898149216256/photo/1?ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.jansatta.com%2Frajya%2Fmadhya-pradesh%2Findore%2Fbjp-mla-from-madhya-pradesh-agar-caught-closing-shops-during-bharat-band-of-dalits-on-sc-st-act%2F619886%2F

इस दौरान सबसे चौंकाने वाली बात यह रही कि बंद के दौरान मध्य प्रदेश के आगर में एक जनप्रितिनिधि बंद के दौरान जबरन दुकानें बंद करवाते देखे गये। मध्य प्रदेश के आगर से भाजपा विधायक गोपाल परमार बंद के दौरान दुकानें बंद करवा रहे थे। इस दौरान किसी ने उनका वीडियो बना लिया।

इस बाबत 53 वर्षीय गोपाल परमार ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि उन्होंने वहीं किया जो उन्हें करना चाहिए था। अगर वो ऐसा नहीं करते तो उनके राजनीतिक विरोधी इस हालत का फायदा उठाने के लिए तैयार थे। उनहोंने कहा कि यदि मैं प्रदर्शनकारियों के साथ नहीं गया होता तो पार्टी यहां अपनी राजनीतिक पकड़ खो देती।

TOPPOPULARRECENT