Saturday , November 18 2017
Home / Khaas Khabar / हरियाणा: भाजपा मंत्री अनिल विज बोले- गुरमेहर के समर्थक पाकिस्तानी, देश से निकाल फेंको

हरियाणा: भाजपा मंत्री अनिल विज बोले- गुरमेहर के समर्थक पाकिस्तानी, देश से निकाल फेंको

रामजस कॉलेज में एबीवीपी की गुंडागर्दी के बीच भाजपा नेताओं की बयानबाज़ी जारी है। अब इस मामले में हरियाणा सरकार में मंत्री अनिल विज का भी नाम शामिल हो गया है।

सोशल मीडिया पर एबीवीपी के खिलाफ कैंपेन चलाने वाली कारगिल शहीद की बेटी गुरमेहर सिंह को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जो लोग भी गुरमेहर कौर का समर्थन कर रहे हैं वह पाकिस्तान के समर्थक है। इसलिए ऐसे लोगों को देश से बाहर फेंक देना चाहिए।

यूँ तो सोशल मीडिया पर ट्रोल ब्रिगेड गुरमेहर को काफी दिनों से देशद्रोही और गद्दार साबित करने के लगे हुए हैं लेकिन अब एक मंत्री का इस तरह से बयान देना और धमकी देने वालों का साथ देना बेहद चौकाने वाला है।

बता दें कि रामजस कॉलेज के सेमिनार में जेएनयू के छात्र उमर खालिद को वक्ता के तौर पर बुलाए जाने का एबीवीपी के छात्र विरोध करने पहुंचे थे। जहाँ एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने छात्रों के साथ मारपीट भी की थी। एबीवीपी की इस गुंडागर्दी का विरोध करगिल शहीद कैप्टन मनदीप सिंह की बेटी गुरमेहर कौर ने किया था। उन्होंने विरोध में अपना फेसबुक प्रोफाइल तस्वीर बदल दी थी। इस तस्वीर में लिखा था, “मैं दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा हूं, मैं एबीवीपी से नहीं डरी हूं। मैं अकेली नहीं हूं। देश का हर छात्र मेरे साथ है। #StudentsAgainstABVP.” कुछ ही देर में गुरमेहर का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

 

TOPPOPULARRECENT