Tuesday , December 12 2017

फ़ेसबुक पर कुक ने BJP की नाकामियों के बारे में कुछ लिखा ऐसा, पार्टी के मंत्री ने नौकरी से निकाला

नई दिल्ली: बीजेपी नेता के घर पर काम कर रहे एक कुक को फेसबुक पर पोस्ट करने के कारण अपनी नौकरी से हाथ धोने पड़े।
दरअसल, केंद्रीय कानून राज्यमंत्री पीपी चौधरी के घर काम करने वाले कुक ने अपने फेसबुक अकाउंट पर बीजेपी के खिलाफ टिप्पणी की थी। जिसके चलते मंत्री जी ने उसे नौकरी से निकाल दिया।

नौकरी से निकालने से पहले उन्होंने कुक को हिदायत दी थी कि वह उस पोस्ट को फेसबुक से डिलीट कर दे। इस कुक का नाम है चैन सिंह देवड़ा। जोकि पिछले ढाई साल से मंत्री पीपी चौधरी के बंगले पर काम करता था।

चैन सिंह 10वीं पास है और फेसबुक पर वह काफी एक्टिव रहता है। उसने अपने अकाउंट पर मंत्री के घर आने वाले वीवीआईपी लोगों को खाना परोसते हुए अपनी फोटो भी अपलोड की हुई है। जिसमें योग गुरु बाबा रामदेव की एक तस्वीर भी है।

पिछले दिनों उसने अपनी एक पोस्ट में लिखा कि ‘बीजेपी को वोट देना हमारी भूल थी।’  मंत्री को जैसे ही चैन सिंह के इस पोस्ट की खबर मिली उन्होंने उसे बुलाया और काफी डांटा। मंत्री ने कहा कि मोदीजी को पता लगेगा को क्या कहेंगे कि एक मंत्री का कुक ऐसी बातें लिख रहा है।

इसके बाद मंत्री ने दूसरी जगह पर काम तलाशने को कह दिया।

केंद्रीय कानून राज्यमंत्री ने कहा कि वह कहता है कि स्थानीय हालात देखकर लगता है कि बीजेपी को वोट देना भूल थी। वह भरोसे का शख्स नहीं था चैन सिंह फेसबुक पर उल्टी-सीधी पोस्ट कर रहा था। यहां तक की उसका स्टाफ तक से बर्ताव ठीक नहीं था।

 

 

TOPPOPULARRECENT