अब भाजपा मंत्रियों ने अपने बंगलों पर लगाई ‘लालबत्ती’

अब भाजपा मंत्रियों ने अपने बंगलों पर लगाई ‘लालबत्ती’
Click for full image

भोपाल:  केंद्र की मोदी सरकार वीआईपी कल्चर को खत्म करने के लिए नेताओं और मंत्रियों की गाड़ी से लालबत्ती हटाने का निर्देश दिया है। लेकिन उनकी पार्टी के नेता अब अपने गाड़ियों से लालबत्ती हटाकर अपने घरों पर लगाने लगे हैं।

इनाडू अखबार की माने तो भाजपा शासित मध्यप्रदेश में कई बड़े नेता और मंत्रियों के घरों में अब लालबत्ती लगी हुई है। विधानसभा अध्यक्ष हो या फिर सूबे के कृषि मंत्री लालबत्ती से मोह कम नहीं हुआ है।

अखबार ने लिखा है कि राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, राज्यमंत्री विश्वास सारंग, अध्यक्ष सीतासरन शर्मा और मंत्री गौरी शंकर विसेन के घरों पर लालबत्ती लगाया गया है।

स्थानीय खबरों में बताया गया है कि जब ये मंत्री और नेता घरों पर मौजूद होते है तब उनके बंगले लगी लालबत्ती चालू हो जाती है। इसको लेकर विपक्षी पार्टी कांग्रेस का कहना है कि नेताओं के मन से ही लालबत्ती का मोह नहीं हट रहा है। यही वजह है कि वह अपने बंगलों पर इसे सजा कर रखे है।

कांग्रेस प्रवक्ता योगेन्द्र सिंह परिहार ने इस मामले पर चुटकी लेते हुए कहा कि प्रधानमंत्री का खास भी बनना है और अपना रौब भी बनाए रखना है। शायद इसीलिए लालबत्ती अब तक नहीं उतारी गई है।

वहीं दूसरी तरफ सत्ता पक्ष के प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल का कहना है कि किसी कर्मचारी की गलती से बत्ती रह गई होगी। और अगर लालबत्ती लगी है तो उसे हटाया जाएगा और जिम्मेदारों लोगों से पूछताछ की जाएगी।

 

Top Stories