Friday , December 15 2017

BJP MLA के खिलाफ सडक पर “AAP”

नई दिल्ली: दिल्ली में हुक्मरान आम आदमी पार्टी (आप) के हामियों ने पार्टी की एमएलए अलका लांबा के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एमएलए ओ.पी. शर्मा की मुबय्यना तौर पर इश्तेआल अंगेज़ तब्सिरा के खिलाफ बुध के रोज़ उनके घर के बाहर मुज़ाहिरा किया और उनके खिलाफ तादीबी कार्रवाई की मांग की।

दिल्ली विधानसभा के सदर राम निवास गोयल ने मंगल के रोज़ शर्मा को जुमेरात तक के लिए मुअत्तल कर दिया, जबकि आप एमएलए शर्मा को पूरे सरमाई इजलास के लिए मुअत्तल करने की मांग कर रहे हैं, जो 28 नवंबर को खत्म हो रहा है। शर्मा ने मंगल के रोज़ विधानसभा में शहर में बेघर लोगों और रैन बसेरों पर चर्चा के दौरान लांबा के खिलाफ तब्सिरा किये थे। आप के एक मुज़ाहिरीन ने कहा, “”उन्हें ज़्यादा सख्त सज़ा दिया जाना चाहिए। दो दिन की मुअत्तली काफी नहीं है।””

आप के एक दूसरे हामी ने कहा कि, “”वह मुसलसल अलका लांबा के खिलाफ इश्तेआल अंगेज़ तब्सिरा करते हैं। यह नाकाबिल ए कुबूल है।

वह कैसे एक खातून के खिलाफ इस तरह की बातें कह सकते हैं और वह भी दिल्ली विधानसभा में?”” विधानसभा में चर्चा के दौरान अपोजिशन लीडर और भाजपा के एमएलए विजेंद्र गुप्ता ने आप सरकार पर इल्ज़ाम लगाते हुए कहा था कि आने वाले दिनों में सर्दी बढ़ने वाली है, लेकिन दिल्ली सरकार बेघर लोगों की मौतों को लेकर स‍ंज़ीदा नहीं है। लांबा ने गुप्ता के तब्सिरे पर ऐतराज़ जताते हुए कहा था कि बेघर लोगों में से ज़्यादातर नशे की वजह से मर रहे हैं, न कि सर्दी की वजह से | उनके ऐसा कहने के बाद ही शर्मा ने मुबय्यना तौर पर उनके खिलाफ “इश्तेआल अंगेज़ ” तब्सिरा करते हुए कहा कि “यह रातभर घूमती हैं।”

TOPPOPULARRECENT