Monday , November 20 2017
Home / Uttar Pradesh / भाजपा विधायक ने उगला ज़हर, कहा- भारत के मुसलमानों को हज करने नहीं जाने देंगे

भाजपा विधायक ने उगला ज़हर, कहा- भारत के मुसलमानों को हज करने नहीं जाने देंगे

भाजपा नेता देश के मुसलमानों के ख़िलाफ़ नफ़रत फैलाने से बाज़ नहीं आ रहे हैं। अमरनाथ यात्रियों पर हमके के बाद मज़हब के नाम पर लोगों को बांटने और हिंसक हो चले हैं।

अब योगी के विधायक ने एक विवादित बयान दिया है। सोशल मीडिया पर महोबा जिले के चरखारी से विधायक ब्रजभूषण राजपूत उर्फ गुड्डू राजा का एक फेसबुक लाइव वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ब्रजभूषण मुसलमानों के ख़िलाफ़ ज़हर उगलते नज़र आ रहे हैं।

इस वीडियो में विधायक ने कहा कि हिंदुस्तान मुस्लिमों का देश नहीं है, सौ करोड़ हिन्दू चाह लेंगे तो 20 करोड़ मुसलमानों को भगा देंगे। मुसलमानों को उनके तीर्थ मक्का-मदीना भी नहीं जाने दिया जाएगा।

विधायक आगे कह रहे हैं कि अमरनाथ यात्र‍ियों पर हमला करने वालों को नष्ट कर देना चाहिए। इनकी औकात क्या है कि हमारे देश में रहते हैं। आने वाले दिनों में हम सभी 100 करोड़ हिंदुओं को देश के गद्दारों को चुन-चुनकर बाहर भगाना होगा।

ब्रजभूषण ने आगे कहा कि मुसलमानों को पाकिस्तान और हिंदुओं को हिंदुस्तान दिया गया। भारत हिंदुओं का देश है, अल्पसंख्यकों का नहीं। मुसलमान कहते हैं कि वो इसी देश मे पैदा हुए हैं, उन्हें यहां से कोई नहीं भगा सकता। हमने कभी भगाने की बात ही नहीं की। अगर 100 करोड़ हिंदू भगाने की बात करने लगेंगे, तो तुम यहां रह नहीं पाओगे।

उन्होंने आगे कहा कि हमारे देश की सरकारें इनको हज सब्सिडी देती है। हम हिंदू कभी हज यात्रा जाने से नहीं रोकते, बल्क‍ि उनका सम्मान करते हैं। आने वाले समय में 100 करोड़ लोग राम मंदिर जरूर बनाएंगे। अगर मुस्लिम समाज के लोग मंदिर बनने से रोकने की कोशिश करते हैं, तो उन्हें भी मक्का मदीना जाने से रोकने का काम किया जाएगा। यह काम आपका विधायक गुड्डू राजपूत करेगा।

अमरनाथ यात्रियो की हत्या करना यह हमारे धर्म के लोगो के अंदर खोफ फैलाना का प्रयास है यह जो भी है हमारी सरकार को ऐसे लोगो व ऐसे देश को मुह तोड़ जबाब देना चाहिए की आगे सात जन्मों तक किसी की हिन्दू धर्म ऊगली उठाने की भी हिमत न हो

Posted by Brijbhushan rajput MLA Charkhari on Wednesday, July 12, 2017

TOPPOPULARRECENT