Sunday , November 19 2017
Home / Khaas Khabar / बीजेपी विधायक ने सरकारी ठेकेदार को धमकाया, कहा- मेरे एरिया में काम करना है तो पैसे दो

बीजेपी विधायक ने सरकारी ठेकेदार को धमकाया, कहा- मेरे एरिया में काम करना है तो पैसे दो

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

महाराष्ट्र के यवतमाल जिले के एक सरकारी ठेकेदार ने बीजेपी विधायक के खिलाफ पैसे के लिए धमकी देने के मामले में शिकायत की है।

इस सरकारी ठेकेदार का नाम ही शिवदत्त शर्मा। जिन्होंने अपनी शिकायत में बीजेपी विधायक राजू तोडसम पर उन्हें पैसे के लेन-देन के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

उन्होंने बताया उनकी बीच हुई बातचीत का ऑडियो उन्होंने रिकॉर्ड किया है। जिसमें बीजेपी नेता उन्हें धमकी दे रहे हैं।

इनके बातचीत का ये ऑडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया था। ठेकेदार का कहना है कि मुझे विधायक से जान का खतरा है। इसलिए मैंने पुलिस में उनकी शिकायत दर्ज कराई है। हालांकि पुलिस ने अभी तक मामले में एफआईआर दर्ज नहीं की है।

पुलिस एसपी एम राजकुमार का इस मामले में कहना है कि उन्होंने शिकायत दर्ज कराई है, हालंकि मैंने उन्हें नियमित एफआईआर कराने के लिए कहा है। उन्होंने अभी तक ऐसा नहीं किया है।”  ठेकेदार और बीजेपी विधायक के बीच हुई बातचीत की सत्यता चेक करने के लिए ये जरूरी है।

ऑडियो को विधायक और ठेकेदार के बीत बातचीत बताया जा रहा है उसमें कहा गया है कि “मेरे एरिया में काम करना है तो वैसा करो जैसा मेरे बारे में अधिकारियों ने कहा है।”

ऑडियो में एक शख्स अपने बेटे की बीमारी का हवाला देते हुए पैसे न देने पाने के लिए खुद को मजबूर बता रहा है। इस पर खुद को विधायक राजू तोडसम बताने वाले ने कहा कि फिर मेरे इलाके में काम करने की जरूरत नहीं।

ठेकेदार ने फिर खुद को विधायक बताने वाले से कहा कि किसी “मदन दाऊ” से बात करेगा। मदन येरावर यवतमाल के बीजेपी विधायक हैं। इस पर खुद को विधायक बताने वाले ने कहा कि “क्या तुम मुझे धमकी दे रहो हो….तो तुम सीएम साहब से बात कर लो।”

TOPPOPULARRECENT