Friday , November 24 2017
Home / Uttar Pradesh / BJP विधायक ने उगला ज़हर, कहा- मुसलमानों को बनाएंगे हिंदू और भारत बनेगा हिंदू राष्ट्र

BJP विधायक ने उगला ज़हर, कहा- मुसलमानों को बनाएंगे हिंदू और भारत बनेगा हिंदू राष्ट्र

यूपी के बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार फिर विवादास्पद बयान दिया है। बरेली से विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहाकि भारत हर हाल में हिंदू राष्ट्र बनेगा और मुसलमानों को हिंदू बनाया जाएगा ।

सुरेंद्र सिंह लगातार विवादास्पद बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं । सुरेंद्र सिंह ने भारत माता की जय को लेकर भी बयान दिया ।उन्होंने कहाकि जो भारत माता की जय नहीं बोल सकता वो रावण और शैतान के बराबर है ।

सुरेंद्र सिंह बलिया के बापू भवन में आयोजित पं. दीनदयाल उपाध्याय जन्म शताब्दी वर्ष के मौके पर पहुंचे थे । इस कार्यक्रम में आयोजन में यूपी के कृषी मंत्री सूर्य प्रताप शाही भी मौजूद थे।

भारत माता की जय ना बोलने वालों को सुरेंद्र सिंह ने रावण के समान बताया । उन्होंने कहाकि धरती पर राम के साथ रावण भी था। ठीक उसी तरह वर्तमान समय में भारत की धरती पर रहकर भारत माता की जय न बोलने वाले भी रावण प्रवृत्ति के हैं। ऐसे लोग जो जिस धरती का अन्न खाते हैं और जल पीते हैं बावजूद इसके वह भारत भूमि को मां मानने से इनकार करते हैं तो वो इंसान नहीं हो सकते वो शैतान ही हो सकते हैं।

भारत के हिन्दू राष्ट्र बनने के लिये पं. दीन दयाल उपाध्याय और डॉ. हेडगवार का नाम लिेते हुए कहा कि यदि इनकी तपस्या सार्थक होगी और ईश्वर की सत्ता सत्य है। त्याग करने वाले का ध्वज वाहक भगवान बनता है तो भारत हिन्दू राष्ट्र बनेगा और बनकर रहेगा। हम लोग उसके साक्षी होंगे।

यह पूछे जाने पर कि तब मुसलमानों का क्या होगा तो बोले कि वो भी परिवर्तित हिन्दू हैं। उनको हम फिर से हिन्दू बनाएंगे। उन्हें गले लगाकर हिन्दू बनाएंगे। वह बोले कि यदि भारत भूमि पर रहने वाले व्यापक चिंतन और विचार करें तो वो हिन्दू हैं।

कश्मीर में पत्थरबाजों पर सुरेंद्र सिंह ने कहाकि वो सिर्फ़ देशद्रोही नहीं हैं । यह उनके लिये बेहद मामूली होगा। उन्होंने कहा कि देशद्रोही में भी इंसानियत होती है लेकिन पत्थरबाजों में इंसानियत नाम की कोई चीज नहीं। उन्हें नीच देशद्रोही कहना चाहिये ।

TOPPOPULARRECENT