Thursday , July 19 2018

मथुरा में टोल प्लाजा पर भाजपा विधायक के बेटे की गुंडागर्दी, टोलकर्मी को पिटा, वारदात CCTV में कैद

टोल प्लाजा पर गुंडागर्दी करते विधायक का एक बार फिर वीडियो वायरल हुआ है. इस बार टोलकर्मियों से विधायक ने नहीं बल्कि उनके बेटे ने मारपीट की है. बलदेव विधानसभा क्षेत्र के विधायक पूरन प्रकाश के बेटे ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक टोलकर्मी के साथ मारपीट की. इस घटना पर मौके पर मौजूद विधायक का कहना है कि कार पर विधायक की प्लेट लगी होने के बाद भी टोलकर्मियों ने उनकी कार को रोकने की कोशिश की थी.

बलदेव से बीजेपी विधायक पूरन प्रकाश अपने गाड़ी में कही से आ रहे थे. उनकी इनोवा कार फरह के महुअन टोल प्लाजा से जैसे ही गुजरी टोल का टोल का बैरियर अचानक उनकी कार पर गिर गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि बैरियर को रोकने के लिए वहां मौजूद एक महिलाकर्मी ने उसे रोकने की भी कोशिश की थी. कार पर बैरियर गिरने से गुस्साए विधायक और उनके बेटे कार से निकले और विधायक के बेटे ने अपने साथियों के साथ मिलकर टोलकर्मी की धुनाई कर डाली. विधायक इस मारपीट को चुपचाप खड़े देखते रहे. मारपीट की पूरी घटना टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

इस मारपीट पर जब पत्रकारों ने विधायक से बात की तो विधायक पूरन प्रकाश ने कहा कि टोल पर उनकी गाड़ी से पहले उनकी सुरक्षा गाड़ी निकली थी, इसके बाद भी उन्होंने बैरियर गिरा दिया. यहां तक कि उनकी कार पर विधायक की पट्टिका भी लगी थी. पूरन प्रकाश ने कहा कि इसमें नया कुछ नहीं है, टोलकर्मी आए दिन ऐसा करते रहते हैं.

टोल प्लाजा पर विधायक के हंगामा का यह कोई नया मामला नहीं है. पिछले साल भी इन्ही विधायक ने इसी टोल पर एक टोलकर्मी के साथ मारपीट की थी. यह घटना भी सीसीटीवी में कैद हुई थी.

TOPPOPULARRECENT