Friday , April 27 2018

जम्मू-कश्मीर विधानसभा में भाजपा विधायक ने लगाए ‘पाकिस्तान मुर्दाबाद’ के नारे

जम्मू। जम्मू राज्य में पाकिस्तान के साथ लगने वाली नियंत्रण रेखा (एलओसी) और अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर लगातार गोलाबारी और राजौरी में रविवार शाम पाकिस्तानी गोलीबारी में एक कैप्टन सहित 4 सैनिकों की शहादत पर सोमवार को जम्मू-कश्मीर विधान सभा में हंगामा हुआ। भाजपा के सदस्यों की ओर से ‘पाकिस्तान मुर्दाबाद’ जबकि विपक्ष नेशनल कांफ्रेंस और कांग्रेस की ओर से सरकार विरोधी नारे बाज़ी की गई। गंभीर हंगामे को देखते हुए स्पीकर कोविन्द्र गुप्ता को सदन की कार्यवाही स्थगित करनी पड़ी।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक सोमवार की सुबह जैसे ही सदन की कार्यवाही शुरू हुई, विपक्षी नेशनल कांफ्रेंस और कांग्रेस ने सीमा तनाव का मामला उठाते हुए भाजपा और केंद्र सरकार के खिलाफ नारे लगाए। नेशनल कॉन्फ्रेंस के सदस्य मियां अल्ताफ अहमद ने सीमा तनाव पर कहा कि सरकार को इस चिंतित मुद्दे पर बयान देना चाहिए। सरकार ने कहा कि अंतरिम अवधि के अंत में बयान दिया जाएगा।

इस दौरान भाजपा के विधायक रवींद्र रैना अपनी सीट से उठ खड़े हुए और मांग करने लगे कि सीमाओं पर लगातार गोलाबारी के संदर्भ में पाकिस्तान के खिलाफ एक निंदाई प्रस्ताव पारित किया जाना चाहिए। जबकि विपक्ष ने सीमा के तनाव के लिए राज्य और केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया।

TOPPOPULARRECENT