Monday , May 28 2018

भाजपा विधायक ने CM वसुंधरा पर लगाए चोरी और सीनाजोरी करने का आरोप, कहा- मेरी जान ख़तरे में है

जयपुर: राजस्थान में बीजेपी विधायक घनश्याम तिवारी ने सीएम वसुंधरा राजे सरकार और उनके काम करने के तौर-तरीकों पर सवाल खड़े किये हैं। घनश्याम तिवारी ने पार्टी पर माफिया, चापलूसों का दरबार बन जाने जैसे संगीन आरोप लगाये है।

पार्टी की नेशनल डिसिप्लनेरी कमेटी द्वारा जारी नोटिस का जवाब देते हुए तिवारी ने कहा है कि राजस्थान में बीजेपी सरकार के सत्ता में रहते हुए उनकी जान को खतरा बना रहेगा।

इस डर से मैं पार्टी के कार्यक्रमों और बैठकों में नहीं जा रहा हूँ। राज्य में ही मेरे ऊपर पांच बार हमला हो चुका है। मेरे ऊपर हुआ इन हमलों से पहले बीजेपी सरकार ने मुझे और मेरे परिवार को दी गई सुरक्षा हटा दी थी।

लेकिन राजस्थान के कार्यकर्ता इस भ्रष्ट और घटिया नेतृत्व के सामने ना झुके है न झुकेंगे, बल्कि एक नया इतिहास रचेंगे। उन्होंने कहा कि राज्य में सीएम राजे चोरी और सीनाजोरी के रिकॉर्ड बना रही हैं।

उन्होंने दावा किया कि संघ से जुड़े सभी संगठन-मजदूर संघ, किसान संघ, शिक्षक संघ, विद्यार्थी परिषद, विश्व हिन्दू परिषद, बजरंग दल, यहां तक कि आरएसएस के प्रचारक तक सड़कों पर उतरकर इस सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर चुके है, लेकिन किसी की कहीं कोई सुनवाई नहीं हो रही।

TOPPOPULARRECENT