Sunday , November 19 2017
Home / Politics / VIDEO: भाजपा सांसद ने तोड़ी सारी मर्यादा, दिग्विजय सिंह को गालियां देते हुए बताया पाकिस्तानी एजेंट

VIDEO: भाजपा सांसद ने तोड़ी सारी मर्यादा, दिग्विजय सिंह को गालियां देते हुए बताया पाकिस्तानी एजेंट

उत्तरप्रदेश के सलेमपर से बीजेपी सांसद रविंद्र सिंह कुशवाहा ने मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता दिग्विजिय सिंह को गालियां दी हैं । बीजेपी सांसद का ये वीडियो वायरल हो रहा है ।

दरअसल कुछ दिनों पहले दिग्विजय सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी पर अमर्यादित भाषा में ट्वीट किया था। जिसके बाद बीजेपी सांसद रविन्द्र सिंह कुशवाहा ने दिग्विजय सिंह को भद्दी-भद्दी गालियां दी। इतना ही नहीं कुशवाहा ने दिग्विजय सिंह को पाकिस्तान का एजेंट तक बता दिया।

पंजाब केसरी ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें बीजेपी सांसद रविन्द्र सिंह कुशवाहा यह कहते हुए दिखाई पड़ रहे हैं कि, जिस तरीके से मोदी जी पर दिग्विजय सिंह ने टिप्पणी की है, उसे हम एक शब्द में यही कह सकते हैं कि जिस तरह की जनभावना मोदी जी के प्रति है और जिस भाषा का इस्तेमाल दिग्विजय सिंह ने किया है। हम कह सकते हैं कि वो एक नंबर का कु.., कमी…और हरा… है और वो पाकिस्तान का एजेंट है।

 

बीजेपी सासंद के बिगड़े बोल, कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह को बताय…

बीजेपी सासंद के बिगड़े बोल, कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह को बताया देशद्रोही#balia

Posted by Punjab Kesari UP on Saturday, September 9, 2017

कुशवाहा ने कहा कि, इसी तरह के कांग्रेस के कुछ ऐसे नेता हैं.. दिग्विजय सिंह, मणिशंकर अय्यर वो पाकिस्तान के एजेंट हैं और पाकिस्तान के इशारे पर मोदी जी और भाजपा के खिलाफ बोलते हैं। ये लोग देशद्रोही हैं, राष्ट्रद्रोही हैं।

दो दिन पहले ही दिग्विजय ने ट्विटर पर पीएम मोदी का नाम लिखते हुए एक अभद्र टिप्पणी की थी । जिसके बाद बीजेपी ने दिग्विजय सिंह समेत कांग्रेस को आड़े हाथों लिया था ।

TOPPOPULARRECENT