भाजपा सांसद राजीव चंद्रशेखर ने रिपब्लिक टीवी से नाता तोड़ा

भाजपा सांसद राजीव चंद्रशेखर ने रिपब्लिक टीवी से नाता तोड़ा
Click for full image

भारतीय जनता पार्टी के सांसद राजीव चंद्रशेखर ने एआरजी आउटलियर एशियानेट न्‍यूज प्राइवेट लिमिटेड के बोर्ड डायरेक्‍टर पद से इस्‍तीफा दे दिया है। सांसद ने इसके पीछे हाल ही में भाजपा में शामिल होने और सांसद बनने को वजह बताया है। मीडिया को दिए वक्‍तव्‍य में चंद्रशेखर ने कहा कि चूंकि अब मैं भाजपा का सदस्‍य हूं तो मुझे लगता है कि यह रिपब्लिक टीवी के ब्रांड और टीम के लिए सही नहीं होगा कि मैं बोर्ड में रहूं।

रिपब्लिक, एआरजी आउटलियर का हिस्‍सा है। 19 नवंबर 2016 को अर्नब इस कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्‍टर बनाए गए थे। ठीक इसके एक दिन पहले उन्‍होंने टाइम्‍स नाउ चैनल से इस्‍तीफा दिया था। एआरजी आउटलियर में चंद्रशेखर की एशियानेट न्‍यूज ऑनलाइन प्राइवेट लिमिटेड और एसएआरजी मीडिया होल्डिंग प्राइवेट लिमिटेड प्रमुख निवेशकर्ता है। एसएआरजी में अर्नब गोस्‍वामी और उनकी पत्‍नी सम्‍यब्रता रे निदेशक हैं।

नवंबर, 2016 तक एसएआरजी मीडिया होल्डिंग प्राइवेट लिमिटेड में एरिन कैपिटल पार्टनर्स के रंजन रामदास पाई ने सबसे ज्‍यादा, 57 करोड़ रुपये का निवेश किया था। एशियन हर्ट इंस्‍टीट्यूट के मालिक रमाकांत पांडा ने 5 करोड़ रुपए तथा हेमेंद्र कोठारी ने ढाई करोड़ रुपए का निवेश कर रखा है। टीवीएस टायर्स के आर नरेश और शोभना रामचंद्रन, रेनासांस ज्‍वेलरी और एसआरएफ ट्रांजेक्‍शन होल्डिंग्‍स के मालिक निरंजन ने भी एसएआरजी में पैसा लगा रखा है।

Top Stories